दमा ( अस्थमा ) केवल 10 दिन में जड़ से ख़त्म 100% असरदार – Asthma ka ialj

Asthma ka ialj – इस घरेलु इलाज से श्वांस नालियों में फंसा हुआ कफ़ बाहर निकल जायेगा और श्वांस की समस्या समाप्त हो जाएगी. अस्थमा के इस ज़बरदस्त घरेलु इलाज के लिए आपको जो सामान चाहिए वो है दो कांसे के बर्तन, दो सौ ग्राम अदरक का रस और दो सौ ग्राम देसी घी. यहाँ पर एक बात ध्यान देना है के देसी घी गाय का हो. तो आइये जानते हैं के कैसे बनानी है ये घरेलु दवा. Asthma ka ialj

 

Adrak aur desi ghee se Asthma ka ialj

सर्वप्रथम आप देसी घी और अदरक के रस को अलग अलग कांसे के बर्तनों में डालकर धीमी आंच पर आग पर गर्म होने के लिए रख दीजिये, जब दोनों में उबाल आ जाए तो अदरक के रस को गाय के घी में डाल दीजिये और अच्छे से मिक्स कर दीजिये. अभी इस मिश्रण को एक कांसे की थाली में निकाल लीजिये, और जैसे ही ये ठंडा हो जाए तो इसको एक कांच की बोतल में डाल लीजिये. बस तैयार है आपकी दवा.

 

Asthma treatment in hindi. Asthma ka ialj

हर रात को सोते समय एक गिलास गाय के दूध में एक चम्मच शहद मिला लीजिये और इस के साथ में इसमें दो चम्मच अर्थात 10 ग्राम उपरोक्त मिश्रण मिला लीजिये और इसको पी लीजिये, ये प्रयोग करने से शरीर में जमा हुआ कफ़ निकल जाएगा और दमे का दौरा अगर आया हुआ है तो वो शांत हो जायेगा. दस बारह दिन ये प्रयोग करने से दमे का समूल नष्ट हो जायेगा.

READ  किडनी फेल्योर मे गौमूत्र और एक विशेष काढ़ा - Home Remedy for Kidney failure

अस्थमा को जड़ से ख़तम करने में नोनी का रस भी अत्यंत सहायक है

अस्थमा, हृदय किडनी लीवर कैंसर आर्थराइटिस जैसे रोगों का एक हल है ये भारतीय चमत्कारी फल

आप सब पाठकों से निवेदन है के आप जब ये प्रयोग करें तो हमको इसके रिजल्ट ज़रूर बताएं. धन्यवाद.

Related Post