सम्भोगशक्ति को 10 गुणा बढ़ाये दालचीनी और जैतून का तेल. Sex Power Badhane wala tel.

शीघ्रपतन ऐसी बीमारी है जिस से शादी शुदा व्यक्ति सम्भोगसुख से वंचित ही रहता है, बाज़ार में मिलने वाला जापानी तेल, ये तेल, वो तेल सब महंगे और अधिक कारगर नहीं होते. ऐसे में आप बहुत आसानी से आसानी से मिलने वाले दालचीनी और जैतून के तेल से घर पर ही बना सकते हैं शीघ्रपतन से छुटकारा पाने और चरमसुखः को पाने के लिए विशेष तेल. आइये जाने.

सामग्री

दालचीनी का तेल – 10 ग्राम.

जैतून का तेल – 30 ग्राम.

बनाने और उपयोग की विधि

इसको बनाने की विधि बिलकुल सरल है, आप इन दोनों तेलों को एक कांच की शीशी में मिला कर रख लीजिये, और सम्भो*ग से पहले दो से चार बूँद एक मिनट तक हल्के हा थ से लिं*ग प र इसकी मसाज करें. ध्यान रहे के लिं*ग के ऊ प र सुपारी पर इसको नहीं लगाना.. और इसके बाद स*म्भो गकरें. आप की स*म्भो*ग शक्ति कई गुणा बढ़ जाएगी. अगर जलन ज्यादा हो तो इसकी मात्रा कम कर दें. अगर फिर भी आपको अधिक जलन हो तो इसका उपयोग ना करें.

विशेष.

सम्भोगशक्ति को बढ़ाने के लिए सिर्फ उपरी पदार्थो कि ज़रूरत नहीं, बल्कि व्यक्ति के शारीर में भी प्रयाप्त और गा ढ़ा वी*र्य होना चाहिए, जिसके लिए उसको चाहिए के अश्लील चित्र फिल्मे और साहित्य ना पढ़ें, जिस से उसका वीर्य ना श होने से बचे. और दूसरा अपनी खुराक पर भी पूरा ध्यान दे, जिस से शारीर में प्रयाप्त मात्रा में वी*र्य बने और वी र्य गा ढ़ा हो. इसके लिए कुछ चीजें ऐसी हैं जो आप नित्य खुराक में खा कर अ प नी वीर्य श क्ति को दिन ब दिन बढ़ा सकतें है.. इसके लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर के आप पूरी पोस्ट पढ़ सकते हैं.

READ  चाय से वजन कम करने का घरेलू नुस्खा

Only Ayurved’s Exclusive पौरुष रसायन – पुरुषार्थ की सभी समस्या का समाधान !!!

दालचीनी और जैतून के तेल में सावधानी –

अगर कोई साइड इफ़ेक्ट हो, या पहले से ही लिंग की त्वचा पर कोई रोग हो तो ये तेल मत लगायें. या अपने डॉक्टर से संपर्क कर के ही इसका उपयोग करें.

आप अपने अनुभव भी यहाँ पर ज़रूर शेयर करें.

धन्यवाद.

[Must Read – स्त्रियों और मर्दों की सेक्स क्षमता बढ़ाने वाले आहार।]