सिर्फ कुछ ही दिनों में 5 किलो तक वजन कम कर सकती है यह जादुई चाय | Miracle Tea for Weight Loss

अगर आपका वजन बढ़ रहा है, पेट की चर्बी से परेशान हैं तो घबराने की जरूरत नही है। इसके लिए न तो आपको किसी जिम में पसीना बहाने की जरूरत है और न ही भूखे रहना पड़ेगा। बस एक कप चाय अपकी इस परेशानी को दूर करेगी और फिट रखेगी। आज हम आपको ऐसी 8 तरह की चाय के बारे में बता रहें है जो आपके वजन कम करेगी और चर्बी नही बढ़ने देगी। इन्हें प्रतिदिन 2-3 बार पीना पर्याप्त है।

Miracle Tea for Weight Loss

कई सालों से लोग कुछ ऐसी जड़ी बुटीओं (Herbs) की तलाश में है जिनसे आसानी से और जल्दी वजन कम (Weight Loss) किया जा सके और शयद इसी वजेह से हम आपके लिए आज एक ऐसी जड़ी बूटी लेकर आये है जिससे न सिर्फ आपका वजन कम हो जाएगा साथ ही साथ शरीर को टोक्सिन  रहत कर देगी यह जडीबुटी (Detox) |
आज जिस जडीबुटी (Herb) की बात हम कर रहें है वह आसानी से प्राप्त हो जाएगी , आपकी सेहत के लिए भी बेहद लाभदायक है |

एक औरत जिसका वजन 72 किलो था वह उसने इस जड़ी बूटी से बनी चाये का सेवन किया और सिर्फ 3 दिनों में उसका वजन कम हो कर 67 किलो रह गया |
आज हम आपको बतायेंगे कैसे आप भी कम कर सकते हो 5 किलो तक वजन सिर्फ 3 दिनों में | How to Reduce Weight Just in Three Days
Presentation1

ये प्रयोग आपको एक हफ्ते तक ही करना है. अगर नतीजे ना मिले तो ये प्रयोग आप अगले महीने फिर से इसका इस्तेमाल कर के देख सकते हैं.

READ  फिटकरी (Alum) के औषधीय एवं आयुर्वेदिक गुण और घरेलु उपचार में उपयोग !!

पेट के फैट और वजन कम करने के लिए पिएं ये 7 चाय!

तुलसी की चाय
उबलते पानी में दूध, चाय की पत्‍ती, अदरक का छोटा टुकड़ा के साथ तुलसी की पत्तियां डालकर अच्‍छे से पका लीजिए और पी‍जिए। दरअसल, तुलसी में फाइटोन्‍यूट्रिएंट्स होते हैं जो फैट सेल्‍स को खत्‍म करने में मदद करते हैं।

दालचीनी चाय
गर्म पानी में दूध, चाय पत्‍ती के साथ दालचीनी पाउडर डालें, पांच मिनट उबलने के बाद इसे छानकर पी जाएं। इसमें मौजूद पॉलीफेनॉल्‍स कैलोरी को बर्न कर फैट बढ़ने से रोकता है।

जीरे की चाय
उबलते पानी में जीरा डाल दें, थोड़ी देर बाद छान लें। अब इसमें नींबू का रस या शहद डालकर पी‍जिए। इसमें कैलोरी की मात्रा कम होती है जो वजन कम करने में मदद करता है।

कालीमिर्च की चाय
इस चाय को बनाने के लिए गर्म पानी में कालीमिर्च और अदरक डालकर उबालें। अब इसे छान लें और नींबू का रस या शहद डालकर पीजिए। इसमें मौजूद पाइपेरीन फैट बर्न करता है।

आजवाइन की चाय
गर्म पानी में अजवाइन, इलाइची, सौंफ और अदरक डालकर उबालें। इस चाय में राइबोफ्लेविन की मात्रा होती है जो फैट बर्न करने में मदद करती है।

मधुमेह के रोगियों के लिए वरदान है एंटी डायबिटिक रस ( Anti Diabetic Juice ) मात्र 15 दिन में रिजल्ट देखिये !!!

लेमन टी
पानी में चाय की पत्‍ती, नींबू का रस और दालचीनी डालकर उबालें। अब चाय को छानकर पीजिए। इसमें डी लेमोनोन होता है जो बैली फैट को बर्न करता है।

ग्रीन टी
इसे बनाना बहुत ही आसान है, बाजार में किसी अच्‍छी कंपनी का लेमन टी लाइए। एक कप गर्म पानी में एक टी बैग को डालिए और चाय का स्‍वाद लेने के साथ वजन घटाइए।

READ  मोटापा कम करने के लिये रात में करें ये 4 जरुरी काम !!! how to lose weight

Heart Re Booster – हृदय के लिए वरदान – आपके Heart की सम्पूर्ण सुरक्षा

Related Post