Sanjay Dutt Drug Addiction, बताई तब की आपबीती- ‘मुझे काट कर मच्छर भी नहीं रह पाता था जिंदा’

Sanjay Dutt Drug Addiction अपनी शुरूआती फिल्मों में भी ड्रग्स ले के आते थे, यही कारण है कि उनसे सेट पर लोग परफॉर्मेंस को लेकर ज्यादा उम्मीद भी नहीं करते थे लेकिन जब चीज़ें आउट ऑफ कंट्रोल होने लगी तब संजय को लगा कि उन्हें मदद लेनी चाहिए और उन्होंने अपने पिता से ड्रग्स की लत से छुटकारा पाने के लिए मदद ली थी।

मुझे कभी कभार हंसी भी आती थी कि मच्छर बेचारा सोच कर आता होगा कि वो खून पी लेगा मगर बेचारा खुद ही मर जाता था।

रणबीर कपूर की Movie Sanju रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है। एक समय पर भारी मुश्किलों से गुज़र रहे संजय दत्त ने अपनी मानसिक मजबूती का परिचय देते हुए ड्रग्स से लड़ाई जीती थी। संजय दत्त जब अमेरिका में ड्रग्स की लत से रिकवर हो रहे थे तो उस समय उन्होंने मन बना लिया था कि वे अमेरिका में ही खेती करेंगे क्योंकि उन्हें वहां एक शख़्स अपना पार्टनर बनाने के लिए तैयार था लेकिन सुनील दत्त ने उन्हें बॉलीवुड को एक चांस देने की बात कही थी। # Sanjay Dutt Drug Addiction

20 साल पहले सलमान को इन्होनें समझाया था और इन्हों ने उकसाया.. खाना चाहते थे हिरण का मांस

संजय दत्त अपनी शुरूआती फिल्मों में भी ड्रग्स कर के आते थे, यही कारण है कि उनसे सेट पर लोग परफॉर्मेंस को लेकर ज्यादा उम्मीद भी नहीं करते थे लेकिन जब चीज़ें आउट ऑफ कंट्रोल होने लगी तब संजय को लगा कि उन्हें मदद लेनी चाहिए और उन्होंने अपने पिता से ड्रग्स की लत से छुटकारा पाने के लिए मदद ली थी।

READ  देश भक्ति पर सवाल पूछने पर कहा ,हम सिर्फ ट्विटर पर ही देशभक्त हैं : ऐकता कपूर

Sanjay Dutt Drug Addiction

Sanjay Dutt ने उस दौर से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया, जब वे ड्रग्स की भयानक दुनिया में थे। उन्होंने कहा कि मैं ड्रग्स लेकर पड़ा रहता था और कई बार ऐसा होता था कि कोई मच्छर आकर मेरे शरीर पर बैठ जाता था। मैं उस मच्छर को ध्यान से देखने लगता, मच्छर काटता था, पंख हिलाता था, लेकिन उड़ता नहीं था और उल्टा होकर मर जाता था। दरअसल मेरे शरीर में इतने ड्रग्स होते थे कि मच्छर बेचारा उड़ ही नहीं पाता था। मुझे कभी कभार हंसी भी आती थी कि मच्छर बेचारा सोच कर आता होगा कि वो खून पी लेगा मगर बेचारा खुद ही मर जाता था।

Priyanka Chopra Swimwear and Bikini Photos

Sanjay Dutt ने ये भी कहा कि ये मेरी ज़िंदगी का किस्सा हो सकता है लेकिन मैं चाहता हूं कि ये किसी और की ज़िंदगी का किस्सा न बने। सभी लोगों को नशे से दूर रहना चाहिए। ये आपकी ज़िंदगी बर्बाद कर सकता है। अपनी फैमिली और अपने काम से बड़ा नशा आपको कहीं नहीं मिलेगा। इसके अलावा एक्सरसाइज़ ज़रूर करें, क्योंकि इससे आपके शरीर में कुछ ऐसे केमिकल्स रिलीज़ होते हैं जो आपको खुश रहने में मदद करते हैं। अपने काम से प्यार करो, फैमिली से प्यार करो और एक्सरसाइज करो।

Related Post