Priyanka Chopra & Nick Jonas के साथ रिश्ते पर लगाई मोहर! इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखी दिल की बात

Priyanka Chopra & Nick Jonas अब ऐसा लगता है कि Priyanka Chopra को Nick Jonas में ही अपना पार्टनर देखती हैं। फिल्मफेयर ने एक दिन पहले एक रिपोर्ट में दावा किया था कि Priyanka और Nick की इंगेजमेंट अगस्त में हो सकती है। एक्ट्रेस अब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने भाई सिद्धार्थ और Nick Jonas की तस्वीर को शेयर किया है। जी हां, दोनों को बीते कुछ दिनों से कई मौकों पर एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है।

लेकिन दोनों अभी तक अपने रिश्ते के बारे में सार्वजनिक तौर पर बात नहीं की है। लेकिन यह पहला मौका है जब उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से पहली बार निक की तस्वीर को शेयर किया है और कैप्शन लिखा है मेरे पसंदीदा आदमी।

Priyanka Chopra Swimwear and Bikini Photos

Priyanka Chopra & Nick Jonas दोनों हैं तैयार

Nick Jonas इसके पहले ही Priyanka के साथ रिश्ते पर मोहर लगा चुके हैं, जब उन्होंने बीते शुक्रवार को इंस्टा स्टोरी पर क्वाटिंको स्टार का वीडियो शेयर किया था। बारिश का मजा लेते हुए Priyanka कैमरे की ओर तेजी से आती दिख रही थीं और चेहरे पर बड़ी सी स्माईल थी। Nick ने वीडियो का कैप्शन लिखा था हर इसके साथ ही हर्ट इमोजी को भी लगाया था। कपल मुंबई Priyanka Chopra की मां से मिलने के लिए आए थे।

हाल ही में डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में Priyanka की मां ने कहा, जहां पर Nick मौजूद थे हम वहां पर डिनर के लिए गए थे। लेकिन ग्रुप में कई सारे लोग भी थे। कम से कम 10 लोग वहां पर मौजूद थे। इसलिए मुझे उन्हें( निक) को समझने के लिए ठीक से वक्त नहीं मिल सका था। मैं उनसे पहली बार मिली थी। इसलिए कुछ भी कहना बहुत जल्दी होगी।

READ  क्यों जितेंद्र अपनी हर फिल्म में श्री देवी का ही हीरो बनना चाहते थे

इस महीने की शुरूआत में Priyanka भी सिंगर की फैमिली से मुलाकात कर चुकी हैं दरअसल एक्ट्रेस Nick के कजिन की शादी में शरीक हुई थीं। Nick के इस फैमिली फंक्शन में प्रियंका निक की बांहों में बांहे डाले पहुंची थीं। दोनों इस वक्त कुछ यादगार दिन बिता रहे हैं, डिनर डेट की तस्वीरें पहले ही सामने आ चुकी हैं। कुछ दिनों पहले मुंबई में एक साथ आकर और दोनों के कमेंट्स ने फैन्स को और ज्यादा उत्साहित कर दिया है। कपल इन दिनों गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है।