Sanjay Dutt- लड़कियों को मां नरगिस के नाम पर ब्लैकमेल करते थे संजय दत्त, फिर बनाते थे जिस्मानी रिश्ता- हिरानी का खुलासा

Sanjay Dutt: संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘Sanju’ में Ranbeer Kapoor ने Sanjay Dutt का रोल अदा किया है तो वहीं फिल्म में Anushka Sharma, Sonam Kapoor, Diya Mirja, Manisha Koirala, Paresh Rawal भी लीड भूमिका में हैं।

Sanjay Dutt की Biopic ‘Sanju’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म अपनी शूटिंग के समय से ही दर्शकों के बीच पॉपुलर है। फिल्म के ट्रेलर के सामने आने के बाद दर्शकों का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है। फिल्म के जरिए ‘संजू बाबा’ की लाइफ से जुड़े कई राज सामने आएंगे। फिल्म में उनके जीवन के उतार-चढ़ाव को भी दिखाया गया है।

Movie Sanju में रणबीर की एक्टिंग पर सलमान ने कसा था तंज, अब मिला करारा जवाब

Sanjay Dutt- 308 Girlfriends

उनके अपने माता-पिता से रिश्ता, बेशक जिन लड़कियों को उन्होंने डेट किया है,यह भी सामने आएगा। फिल्म के ट्रेलर के एक सीन में इस बात का खुलासा होता है कि Sanjay Dutt करीब 308 महिलाओं के साथ संबंध बना चुके हैं। वहीं अब Movie Sanju के डायरेक्टर Rajkumar Hirani ने एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। हिरानी ने एक इंटरव्यू में बताया कि Sanjay Dutt लड़कियों को अपनी मां नरगिस दत्त के नाम पर इमोशनल करते थे और फिर उनके साथ संबंध बनाते थे।

Sanju Movie: Sanjay Dutt वो दौर जब Sanjay Dutt की बहन Priya Dutt को कॉलेज में ‘चरसी की बहन’ कह कर बुलाने लगे थे लोग

India Today को दिए एक इंटरव्यू में Rajkumar Hirani ने बताया वह (संजय) लड़कियों को एक फेक कब्र पर ले जाते थे और कहते थे कि मैं अपनी मां से तुम्हारी मुलाकात कराने के लिए लाया हूं। डायरेक्टर ने कहा, ”मैं तुम्हें अपनी मां से मिलाने के लिए लाया हूं, इस अजीबो-गरीब मुलाकात के बाद लड़कियां इमोशनली संजू से अटैच हो जाती थीं। लेकिन सच्चाई यह होती थी कि वह उनकी मां की कब्र नहीं होती थी।
TSP’s Ganju | Sanju Trailer Spoof- Sanju का ट्रेलर तो देखा पर ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

READ  रील लाइफ में कितने ही खतरनाक हो लेकिन रियल लाइफ में बहुत डरते है ये सुपरस्टार |

Sanjay Dutt की लाइफ से जुड़े एक पुराने किस्से के बारे में बात करते हुए हिरानी ने खुलासा किया, ”एक लड़की ने उनके साथ रिश्ता तोड़ लिया था, इसलिए संजू ने अपने दोस्त की नई कार ली और उसे अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के घर के सामने दूसरी कार से टक्कर करा दी, बाद  में इस बात का पता चला कि जिस कार से संजू ने अपनी कार की भिड़त कराई थी वह एक्स गर्लफ्रेंड के बॉयफ्रेंड की थी। दोनों कारें एक समान रूप से क्षतिग्रस्त हुई थीं।”

 

Sanjay Dutt का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ चुका है जिसमें Madhuri Dixit, माधुरी दीक्षित, Tina Munim टीना मुनिम और Richa Sharma रिचा शर्मा शामिल हैं। संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ में Ranbeer Kapoor रणबीर कपूर ने संजय दत्त का रोल अदा किया है तो वहीं फिल्म में Anushka Sharma अनुष्का शर्मा, Sonam Kapoor सोनम कपूर, Diya Mirja दिया मिर्जा, Manisha Koirala मनीषा कोईराला, Paresh Rawal परेश रावल भी लीड भूमिका में हैं।

Movie Gold का नया पोस्टर हुआ रिलीज, भारत के झंडे को सीने से लगाए दिखे अक्षय कुमार

Related Post