South top Actresses से भी ज्यादा है ‘शिवगामी देवी’ की फीस, एक फिल्म के लिए लेती हैं इतने करोड़

South top Actresses- साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ में काम करने वाले सभी एक्टर्स को आज दुनियाभर में नई पहचान मिली है. इस फिल्म के हिट होने के बाद से ही फिल्म में काम करने वाले सभी एक्टर्स की फीस भी बड़ गई है और इन्हीं में से एक एक्ट्रेस राम्या कृष्णन भी हैं. राम्या ने ‘बाहुबली 1‘ और ‘बाहुबली 2’ दोनों ही फिल्मों में अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म में ‘शिवगामी’ देवी के रूप में नजर आईं राम्या के किरदार को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. जिसके बाद रिपोर्ट्स के मुताबिक राम्या ने अपनी फीस बढ़ा दी है. # South top Actresses

कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी बाहुबली 2 में राजमाता शिवगामी बनी राम्या कृष्णनन की पॉपुलेरिटी नए आसमान छू रही हैं. उनका नाम अब साउथ की South top Actresses में शुमार है. फिल्म में शिवगामी देवी का किरदार ऐसा ना होता अगर उसमें राम्या कृष्णन काम ना करती.

South top Actresses में शामिल राम्या अपनी फिल्मों के लिए साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और राकुल प्रीत से भी ज्यादा फीस ले रही हैं. एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की खबर के मुताबिक, राम्या इन दिनों तेलुगु फिल्म ‘सैलाजा रेड्डी अल्लुदु’ में काम कर रही हैं और वह एक दिन की शूटिंग के लिए 6 लाख रुपए चार्ज कर रही हैं. वह इस फिल्म के लिए 25 दिन शूटिंग करने वाली हैं और इस तरह देखा जाए तो वह 25 दिन के लिए 1.50 करोड़ चार्ज कर रही हैं. उनके द्वारा ली जा रही फीस South top Actresses से भी काफी ज्यादा है.

READ  Box Office पर 'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' की बंपर कमाई, जानें तीन दिनों में कितने करोड़ बटोरे

रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया एक फिल्म के लिए 65 लाख तक की फीस लेती हैं. वहीं, एक्ट्रेस राकुल प्रीत एक फिल्म के लिए 1 करोड़ तक चार्ज करती हैं. वहीं राम्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘सैलाजा रेड्डी अल्लुदु’ के अलावा उनके पास ‘सुपर डीलक्स’ और ‘पार्टी’ जैसी फिल्म हैं.

पढ़िए आज का राशिफल और उपाय, कैसा बीत सकता है आज का दिन राशिफल के अनुसार

इस सीन में सच में रो पड़ी थी- South top Actresses

लेकिन इस फिल्म में एक ऐसा सीन भी था, जिसे देखकर राम्या कृष्णनन सच में रो पड़ी थी. दरअसल एक इंटरव्यू में राम्या ने बताया कि जब कटप्पा बाहुबली की मौत की सच्चाई शिवगामी को बताता है, उस सीन को देखकर मेरी आंखों से आंसू आ गए थे.

राम्या के मुताबिक मैंने बाहुबली 2 बनने के बाद पहली बार बड़े स्क्रीन पर ये फिल्म हैदराबाद में देखी थी. जब इस सीन को पहली बार बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ देखा तो मैं बहुत इमोशनल हो गई. राम्या कहती हैं कि राजामौली सर ने इस सीन को बिना डायलॉग और सिर्फ म्यूजिक के जरिए बेहतरीन ढंग से शूट किया था. मुझे उस सीन में अपनी परफॉर्मेंस सबसे अच्छी लगी थी.

वह कहती हैं कि शुरुआत में मैं ये फिल्म करने में मेरी दिलचस्पी नहीं थी, क्योंकि प्रोड्यूसर्स को मेरी काफी डेट्स चाहिए थी. उस दौरान मेरे कई और कमिटमेंट्स भी थे. इस फिल्म को मैं शायद मना भी कर सकती थी. लेकिन जब राजमौली ने मुझे फिल्म की कहानी सुनाई थी, मेरे रौंगटे खड़े हो गए थे. मैं लगातार 2 घंटों तक कहानी सुनती रही.

READ  इस मशहूर एक्टर की हाजिर जवाबी से चिढ़ते थे बड़े-बड़े सितारे !

मुझे फिल्म का हर शॉर्ट, हर सीन बिल्कुल क्लियर था. दरअसल डायरेक्टर का विजन क्लियर हो तो आर्टिस्ट्स के लिए किरदार में ढलना आसान होता है. आमतौर पर नरेशन के वक्त में सो जाती थी. लेकिन इस फिल्म की कहानी सुनते वक्त ऐसा नहीं हुआ.