उस मां ने ऐसे लिया था बदला, Sri Devi की वजह से टूटी थी जिसकी बेटी की शादी

अर्जुन कपूर की मां मोना शौरी उन महिलाओं में से एक हैं, जिनकी शादीशुदा जिंदगी दूसरी औरत के चलते बर्बाद हुई। जी हां, हम बात कर रहे हैं Sri Devi की। अगर Sri Devi बोनी कपूर की लाइफ में न आई होतीं तो उनका और बोनी का रिश्ता कभी न टूटता।

बोनी ने Sri Devi के लिए मोना को तलाक दिया और उन्होंने इस अन्याय को चुपचाप बर्दाश्त कर लिया। लेकिन मोना की मां सत्ती शौरी को तभी से Sri Devi से नफरत करने लगी थीं, जब उनकी और बोनी की शादी नहीं हुई थी। आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, बोनी-श्री की शादी पर क्या था मोना का रिएक्शन…

प्रेग्नेंट Sri Devi के पेट में घूंसा मारने की कोशिश की थी…

– जून 2016 में पब्लिश हुए एक आर्टिकल के मुताबिक, 1996 में मोना और बोनी ऑफिशियली कपल थे। लेकिन Sri Devi बोनी की लाइफ में दूसरी महिला बनकर आईं। जब उनकी प्रेग्नेंसी की खबर मोना को मिली तो वे ज्यादा कुछ नहीं कर सकीं। लेकिन उनकी प्रोड्यूसर मां सत्ती शौरी बेटी के साथ हो रहे अन्याय से बेहद नाराज थीं।

– एक बार जब उन्हें पता चला कि न्यू ईयर ईव पर Sri Devi बोनी के साथ जुहू के एक फाइवस्टार होटल में कॉफ़ी पी रहे हैं तो वे वहां पहुंच गईं और पब्लिकली कपल्स पर हमला कर दिया।

– रिपोर्ट्स में यहां तक आया था कि सत्ती ने प्रेग्नेंट श्रीदेवी के पेट में घूंसा मारने की कोशिश की थी। गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर उस वक्त श्रीदेवी की कोख में थीं।

READ  Bigg Boss 12: शो में हो सकती है गे पार्टनर्स की एंट्री, जानें कोन होगा इस बार एंकर पूरा सच

बोनी के खिलाफ किया था सत्ती ने केस

– सत्ती ने अपनी बेटी को न्याय दिलाने की पूरी कोशिश की। यहां तक कि उन्होंने बोनी के खिलाफ के बड़ा केस दायर किया था। लेकिन चूंकि मोना नहीं चाहती थीं कि उनके बच्चों (अर्जुन और अंशुला) के पिता को जनता की अवहेलना का सामना करना पड़े। इसलिए कोर्ट ने इस केस में कोई कार्रवाई नहीं की।

बोनी कपूर और मोना शौरी

19 की उम्र में 10 साल बड़े बोनी से हुई थी मोना की शादी

– 2007 के एक इंटरव्यू में मोना ने बोनी के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था, “बोनी के साथ मेरी अरेंज मैरिज हुई थी। वे मुझसे 10 साल बड़े थे।”

– “जब मैंने उनसे शादी की, तब मेरी उम्र 19 साल थी। हमारी शादी 13 साल पुरानी थी। यही वजह है कि जब मुझे पता चला कि मेरे हसबैंड किसी और से प्यार करते हैं तो धक्का लगा।”

World’s Top 15 Highest Paid Models as of 2017

‘उनका रिश्ता कायम हो चुका था’ Boni Kapoor and Sri Devi

– मोना ने इंटरव्यू में आगे कहा था, “दूसरे रिलेशनशिप के बारे में सिर्फ पढ़ा और सुना था। लेकिन जब यह मेरे साथ हुआ तो हर पॉइंट्स पर शादी ख़त्म हो चुकी थी। मेरे लिए प्यार से पहले सम्मान था।”

– “बोनी को अब मेरी नहीं किसी और की जरूरत थी। दूसरा मौक़ा देने के लिए रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा था। क्योंकि Sri Devi प्रेग्नेंट हो चुकी थीं। उनका रिश्ता कायम हो चुका था। मेरा इससे बाहर निकलना ही बेहतर था।”

READ  वरुण धवन के जीवन में आने वाली है यह बड़ी खुशी, सोशल मीडिया पर किया खुलासा
मौना शौरी, अर्जुन और अंशुला कपूर

बच्चों के लिए भी था बुरा दौर

– मोना ने इस इंटरव्यू में कहा था कि वह दौर बच्चों के लिए भी बहुत बुरा था। उन्होंने बताया था, “बेटा अर्जुन और बेटी अंशुला तब स्कूल में थे।”

– “दुनिया बड़ी जालिम है। जब आप पर बुरा समय आता है तो दुनिया आपके बारे में कयास लगाने लगती है, डिस्कस करने लगती है।”

– “स्कूल में मेरे बच्चों को भी क्लासमेट्स के बुरे-बुरे तानों का सामना करना पड़ा। लेकिन वे स्ट्रॉन्ग बने और फैक्ट्स को फेस किया।”

बच्चों को नहीं रखा पिता से दूर

– मोना ने कहा था, “बच्चे मेरे साथ रहते हैं। लेकिन वे अपने पापा के करीब भी हैं। वे उनके साथ घूमते हैं, खाते हैं। मेरे मन में अपने पति को लेकर कोई दुर्भावना नहीं है।”

– “अगर मैं बच्चों को उनसे दूर रखती हूं तो मैं बेरहम मां कहलाउंगी। क्योंकि मैं उनकी कमी पूरी नहीं कर सकती। मुझे एक आदमी की तरह सोचना नहीं आता। मैं उन्हें खुश देखना चाहती हूं।”
world’s highest paid models 2017 who ruled on social media

Related Post