प्रियंका चोपड़ा ने पहना गले में क्रास, पत्रकार ने पूछा-क्या ईसाई धर्म ग्रहण कर लिया है?

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम ऐसी अभिनेत्रियों में शुमार हैं जिन्हें फैशन सेंस के लिए जाना जाता है। प्रियंका अक्सर कोई न कोई नई एक्सेसरीज ट्राई करती रहती हैं। प्रियंका की सोशल मीडिया में कुछ तस्वीरें शेयर की जा रही हैं, जिसमें वह क्रॉस लॉकेट पहने हुए नजर आ रही हैं, हालांकि लॉकेट की वजह से प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गईं। प्रियंका की तस्वीरों को शेयर कर लोग सवाल कर रहे हैं कि, क्या प्रियंका ने ईसाई धर्म ग्रहण कर लिया है? मेट गाला फंक्शन के बाद प्रियंका चोपड़ा ने खुद अपनी तस्वीर को ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें वह क्रॉस लॉकेट पहने हुए नजर आ रही थीं।

तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, मेट गाला के बाद एक पार्टी में। जिसके बाद फैन्स ने प्रियंका की पोस्ट में सवालों की बौछार लगा दी। एक यूजर ने लिखा, आपने क्रॉस वाला लॉकेट क्यों पहना हुआ है। एक यूजर लिखता है, क्या पैसों के लिए अपने धर्म को भी बेच दिया क्या? वहीं रसिया की एक समीरा खान नाम की एक पत्रकार ने प्रियंका की फोटोज को शेयर कर कई सवाल पूछे?

समीरा ने पहला सवाल किया क्या प्रियंका ने अपना धर्म बदल दिया है, लेकिन मुझे लगता है कि वह एक हिंदू धर्म की भक्त हैं। वहीं दूसरा सवाल किया क्या प्रियंका इस पवित्र प्रतीक को सिर्फ एक्सेसरीज के तौर पर उपयोग कर रही हैं? समीरा ने तीसरा सवाल किया, क्या फिट दिखने के लिए यह नया तरीका है? समीरा ने लिखा, वह काफी चालाक हैं।

READ  'पैडमैन' के बाद ट्विंकल खन्ना अब महिलाओं से जुड़ी इस समस्या पर बनाएंगी फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड शो ‘क्वाटिंको’ शो से अपना नाता तोड़ लिया है। प्रियंका एक बार फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। प्रियंका अली अब्बास जफर की सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ से वापसी करने जा रही है। प्रियंका चोपड़ा जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग को शुरू करने वाली हैं।

प्रियंका चोपड़ा का खुलासा- बर्फ खोदने की मिली थी पहली नौकरी

बॉलीवुड सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकन शो ‘क्वॉन्टिको’ को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं प्रियंका अपने शो के प्रमोशन में जी जान से जुटी हुई हैं। प्रियंका का ये शो मल्टीस्टारर शो है बावजूद इसके प्रियंका वन मैन आर्मी की तरह अकेले प्रमोशन के लिए देखी जा रही हैं। सक्सेसफुल एक्ट्रेस प्रियंका ने एक वीकली मैगजीन यूएस को खुद से जुड़े हुए कई राज खोले। यूएस मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि उन्हें NYC हॉट डॉग बहुत पसंद है। प्रियंका बताती हैं कि उन्हें क्राइम ड्रामा काफी पसंद है। प्रियंका अपनी बॉडी को लेकर बताती हैं कि वह काफी फ्लैक्सेबल हैं इसलिए वह जैसे चाहें वैसे मुड़ जाती हैं।

ज्यादातर लड़कियों को चॉकलेट पसंद होती हैं, लेकिन प्रियंका को चॉकलेट से कोई खास प्यार नहीं है। वह चॉकलेट नापसंद करती हैं। प्रियंका बताती हैं कि उनका पहला जॉब था-बर्फ खोदने का काम। प्रियंका काफी सेंटीमेंटल किस्म की हैं इसलिए वह हमेशा अपने दिल से जुड़ी चीजें अपने पास रखती हैं। यहां तक की वह फैन्स द्वारा दिए गए गिफ्ट्स को भी संभाल कर रखती हैं। प्रियंका कुकिंग में अंडा बनाना पसंद करती हैं। वह बताती हैं कि उन्हें ऑमलेट बनाना आता है और वह इसे बहुत अच्छे से बनाती हैं। प्रियंका अपने खाली समय में सिर्फ सोना पसंद करती हैं। वह बताती हैं कि प्रियंका अपनी छुट्टी के दिन अपने बेड पर लेटे रहना बहुत पसंद करती हैं।

READ  ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर आया, ट्रोल हुए सलमान खान

प्रियंका एक खुबसूरत अदाकारा हैं और साथी ही एक फाइटर भी हैं। वह हर परि स्थिती में सरवाइव करना जानती हैं। प्रियंका बताती हैं कि वह अपने स्टंट्स खुद करती हैं। इसके चलते उनकी बॉडी में कई निशान भी पड़ जाते हैं। प्रियंका बताती हैं कि वह थोड़ी बहुत अच्छी कविता भी लिखती हैं। वहीं प्रियंका रैप करने में भी काफी अच्छी हैं। प्रियंका बताती हैं कि उन्हें रात को अक्सर भूख लगती है इसलिए वह हमेशा अपने बेडरूम में ड्रॉर में सनैक्स रखती हैं।

प्रियंका कहती हैं कि उन्हें बर्गर किंग और मैकडॉनल्ड कभी भी खिला दो। वह इन्हें पसंद करती हैं, लेकिन इन एंड आउट का बर्गर बहुत पसंद आता है जो दोनों को बीट कर देता है। प्रियंका बताती हैं कि वह बचपन से नासा के लिए काम करना चाहती थीं। प्रियंका को जो एक चीज पसंद नहीं वह है ड्राइविंग करना। उन्हें ड्राइविंग करना आता है लेकिन वह ड्राइविंग करना बिलकुल पसंद नहीं करतीं। प्रियंका बताती हैं कि उन्हें ड्राइविंग करे 15 साल बीत चुके हैं।

Related Post