ब्रेकअप की खबरों के बीच मिलिंद की 25 साल छोटी GF ने शेयर की फोटो, दिया ये मैसेज

मुंबई. 52 साल के बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमण इन दिनों अपनी 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर को लेकर चर्चा में हैं। ऐसी खबरें आ रही थीं कि अंकिता ने उनसे ब्रेकअप कर लिया है और इसकी वजह अचानक लगी लॉटरी बताई जा रही थी लेकिन अंकिता ने इन खबरों को फाइनली अपनी चुप्पी तोड़ दी है। हाल ही में उन्होंने सबका मुंह बंद करते हुए इंस्टाग्राम पर मिलिंद के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “आपके रिलेशनशिप की सबसे अच्‍छी चीज टाइम, बात, समझ और ईमानदारी है।” अंकिता ने कहीं न कहीं इस फोटो से लगातार सोशल मीडिया पर आ रहे यूजर्स के कमेंट्स का मुंह बंद कर दिया है। ब्रेकअप की ये वजह आई थी सामने…

– एंटरटेनमेंट वेबसाइट http://bwposts.site/2018/04/11/bw_posts/ ने दावा किया था कि इसी हफ्ते 27 साल की अंकिता का मिलिंद से अलगाव हो गया है। जिसकी वजह अचानक लगी उनकी लाखों की लॉटरी थी।
– साइट के मुताबिक अंकिता 26,000 महीना सैलरी पर फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी कर रही थी। जॉब के बीच बचे हुए फ्री टाइम में वे अक्सर फोन पर ऑनलाइन कसीनो खेलती थीं। इसी गेम से हाल ही में उनका 8,73,982 रु. का जैकपॉट लगा है।
– जैकपॉट मिलने के बाद से उन्होंने मिलिंद से कॉन्टेक्ट करना बंद कर दिया था। यहां तक कि वे मिलिंद के कॉल्स और मैसेज का भी जवाब नहीं दे रही थीं। हालाकि अब अंकिता ने ये सब क्लियर कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है ये खबरें महज अफवाहें हैं।

READ  अक्सर 2 के नया Trailer आया सामने, जरीन खान एक बार फिर बोल्ड रोल में दिखेंगी

21 अप्रैल को शादी कर सकते हैं अंकिता-मिलिंद
– रिपोर्ट्स के मुताबिक 21 अप्रैल को मिलिंद अपनी 27 साल की गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर से शादी करने वाले हैं।
– कहा जा रहा है कि शादी गुपचुप तरीके से अलीबाग में होगी। इसमें क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे।
– बता दें, बीते दिनों अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उनकी उंगली में अंगूठी नजर आ रही थी। इसके बाद से मीडिया में खबर उड़ने लगी थी कि उन्होंने मिलिंद से सगाई कर ली है।

डेढ़ साल से कर रहे डेटिंग
– मिलिंद करीब डेढ़ साल से अंकिता को डेट कर रहे हैं। दोनों के परिवार भी इस रिश्ते से खुश हैं। फिलहाल दिल्ली में रह रहीं अंकिता का असली नाम सुंकुस्मिता कंवर है।
– 2013 में उन्होंने एयर एशिया में बतौर केबिन क्रू केबिन एग्जीक्यूटिव काम करना शुरू किया था। वे असमी के अलावा, हिंदी, अंग्रेजी , फ्रेंच के साथ-साथ बंगाली भी बोल सकती हैं। नवंबर 2015 में अंकिता ने मिलिंद के साथ पहली 10 हजारी मैराथन कंप्लीट की थी।
– बता दें, मिलिंद ने जुलाई, 2006 में फ्रेंच एक्ट्रेस Mylene Jampanoi से शादी की। हालांकि तीन साल तक साथ रहने के बाद इस कपल का 2009 में तलाक हो गया।

 

Related Post