अहमदाबाद : एटीएम में हुई थी चोरी, स्टेटस चेक करने पहुंचे कर्मचारी ने भी किया हाथ साफ

गुजरात के अहमदाबाद में चोरी का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. शहर के नरोडा पुलिस थाना क्षेत्र में कृष्णा नगर एसबीआई एटीएम में चोरी की वारदात हुई जिसमें चोरों ने करीब 17.83 लाख रुपए पर हाथ साफ किया. इस चोरी में खास बात ये थी कि पैसों को दो बार में चुराया गया. पहले चोर ने एटीएम को काटकर करीब 9 लाख रुपए उड़ा लिए. बाद में एटीएम में कैश डालने वाला एक कर्मचारी पहुंचा. मौके का फायदा उठाते हुए उसने भी 8.60 लाख रुपए पार कर दिए.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ऐसा पहली बार हुआ जब दो लोगों को एक ही जगह पर एक ही अपराध करने के लिए गिरफ्तार किया गया और दोनों युवक एक-दूसरे के लिए अजनबी थे.

लॉजीकैश के साथ काम करने वाले इंस्पेक्टर वी आर चौधरी ने बैंक से नो कैश का मैसेज मिलने के बाद अपने एक कर्मचारी हितेंद्र सिंह चौहान (25 वर्ष) को कैश का स्टेटस देखने के लिए भेजा. क्योंकि बैंक में उसी दिन कैश डाला गया था. चौधरी ने बताया कि जब कर्मचारी बैंक में पहुंचा तो उसने एटीएम को टूटा हुआ देखा और मौके का फायदा उठाकर उसने 8.60 लाख रुपए चोरी कर लिए. उसने सोचा कि पैसे चुराने सारा इल्जाम उस चोर पर लगेगा जिसने उससे पहले इस घटना को अंजाम दिया है.

दरअसल, पिछले दिनों कृष्णानगर के एसबीआई शाखा से 17.83 लाख रुपए चोरी की शिकायत का मामला दर्ज कराया गया था. इस मामले में पुलिस ने कुछ दिनों पहले हार्दिक पटेल नाम ेक एक आरोपी को गिरफ्तार किया था जिसके पास 9 लाख रुपए मिले थे. इसी मामले में शनिवार को पुलिस ने दूसरे आरोपी हितेंद्र सिंह चौहान को गिरफ्तार कर उसके पास से 8.60 लाख रुपये बरामद किए.

READ  जब क्रिकेट चैंपियन विराट कोहली एंड टीम की कोलंबो में wwe के चैंपियन खली से हुई मुलाक़ात !!

जेल से घर लौटने के बाद अपने फार्महाउस पर आराम करने पहुंचे सलमान खान!

दो दिन जेल में बिताने के बाद अब सलमान खान अपने घर लौट आए हैं और पिछले 4 दिनों से जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे सलमान खान अब खुद को फ्रैश करने की कोशिश कर रहे हैं. अक्सर देखा गया है कि सलमान खान खुद को फ्रैश करने के लिए अपने फार्महाउस के पर निकल जाते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान को रविवार दोपहर गाडी लेकर बाहर निकलते देख गया. इस बाबत जब गैलेक्सी अपार्टमेंट के सेक्युरिटी गार्ड से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वो पनवेल के फार्म हाऊस पर निकल गये हैं.

आपको बता दें कि काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद दो रातें जोधपुर सेंट्रल जेल में बिताने के बाद शनिवार को वो बेल पर रिहा होकर अपने घर मुंबई लौट आए हैं. इस दौरान सलमान खान के फैंस ने अपने भाईजान का दिल खोलकर स्वागत किया तो वहीं सलमान ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया.

इतना ही नहीं जैसे ही सलमान खान अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे तभी से फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्त उनसे मिलने पहुंचना शुरू हो गए. इस दौरान सबसे खास बात ये रही कि सलमान के मुंबई पहुंचने के बाद सबसे पहले उनकी एक्स गर्लफ्रैंड और दोस्त कैटरीना कैफ उनसे मिलने पहुंची. इसके बाद मलाइका अरोड़ा, डेजी शाह सहित कई सितारे उनसे मिलने पहुंचे.

आपको बता दें कि गुरुवार को कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को दोषी पाया था और पांच साल की सजा सुनाई थी. इस केस में कोर्ट ने अन्य आरोपियों सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया था. सजा सुनाए जाने के बाद से ही सलमान खान जोधपुर की सेंट्रल जेल में थे. जिसके बाद शनिवार दोपहर 3 बजे सलमान खान को बेल दे दी गई.

READ  अर्जुन वाजपेयी ने रचा इतिहास, कंचनजंगा चढ़ाई करने वाले सबसे कम उम्र के पर्वातारोही बने