विवेक ओबेरॉय ने उड़ाया अपनी गली के मुकेश अंबानी का मजाक! तस्वीर पर मजे ले रहे लोग

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने अपने वेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक बहुमंजिला इमारत नजर आ रही है जो अंडर कंस्ट्रक्शन है। इस इस तस्वीर को देख कर यदि आपका दिमाग नहीं चला है तो तस्वीर में जो विवेक ने लिखा है, वह जानने की जरूरत है। विवेक ने लिखा – क्या आपको यह इमारत जानी-पहचानी लग रही है? भारत वाकई प्रेरणा लेने वाले लोगों का देश है। ये बंदा अपनी गली का मुकेश अंबानी है बॉस। विवेक ओबेरॉय द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक 24 हजार लोगों ने लाइक किया है।

बता दें कि इमारत की बनावट काफी हद तक मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया की तरह है। यही वजह है कि विवेक ने इस तस्वीर में उस शख्स को अपनी गली का मुकेश अंबानी बताया है। विवेक की पोस्ट पर एक शख्स ने कमेंट बॉक्स में लिखा- शौक-ए-जुनून है कि घर बनाऊंगा,आज इतना ही कल एक floor और उठाऊंगा। हालांकि, कुछ लोगों ने मुकेश अंबानी का मजाक बनाए जाने के बाद विवेक ओबेरॉय को उनके पोस्ट पर घेरा है और कुछ गुस्से वाले कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा- बहुत वक्त पहले तुमने सलमान खान से पंगा लिया था और तुम्हारा करियर बर्बाद हो गया। अब तुम भारत के सबसे अमीर आदमी से पंगा ले रहे हो। क्या इस बार दुनिया से ही गायब हो जाना चाहते हो?

विवेक ओबेरॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘विवेगम’ में नजर आए थे। 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘बैंक चोर’ में भी उनका रोल था, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी और दर्शकों को प्रभावित कर पाने में पूरी तरह से नाकाम रही। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो विवेक जल्द ही फिल्म ‘राय’ में नजर आ सकते हैं। देखना होगा कि उनकी यह फिल्म कैसा प्रदर्शन करती है।

READ  विराट के ‘करीब’ पहुंची ये लड़की तो सोशल मीडिया पर फैंस ने दी अनुष्का से बचके रहने की सलाह