Family Nights with Kapil Sharma कपिल ने दिया अली को भावुक जवाब

कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से छोटे परदे पर वापसी कर चुके हैं। सोनी एंटरटेनमेंट पर कपिल का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ 25 मार्च से शुरू हो चुका है। कपिल के इस नए शो में उनके पुरानी साथी कलाकारों में से कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर ने ही वापसी की है। कपिल अपने नए शो में पुराने शो के कुछ लोगों को मिस कर रहे हैं। कपिल के पुराने ‘द कपिल शर्मा शो’ के कलाकार अली असगर ने एक ट्वीट किया, जिसका रिप्लाई देते हुए कपिल शर्मा ने लोगों को मिस करने की बात कही।

कपिल के पुराने शो में दादी का किरदार निभाने वाले अली ने कपिल को नए शो की बधाई देते हुए लिखा, “एंटरटेनमेंट इज बैक, ऑल द बेस्ट कपिल शर्मा, मे यू रॉक विद फैमिली टाइम्स।” अली के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए कपिल ने लिखा, “शुक्रिया अली भाई। आप लोगों को बहुत मिस कर रहा। यह वही फ्लोर है जिसमें हम लोगों ने कॉमेडी नाइट्स शूट किया था। केवल मैं जानता हूं कि आप लोगों के बिना किस तरह मैं शूटिंग कर रहा हूं। लव यू।”

कपिल शर्मा का पुराना शो मेकर्स को कपिल की खराब तबीयत की वजह से ऑफएयर करना पड़ा था। कपिल छोटे परदे के साथ ही बॉलीवुड की दो फिल्मों ‘किस किस को प्यार करूं’ और ‘फिरंगी’ में भी काम कर चुके हैं। हालांकि, कपिल की दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थीं। कपिल का पिछला शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहा था, लेकिन खबरों की मानें तो कपिल का नया शो भी दर्शकों को रास नहीं आ रहा है। कपिल इससे पहले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ ट्विटर वॉर के कारण चर्चा में रह चुके हैं।

READ  रानी मुखर्जी को न्योता देकर कपिल शर्मा ने कैंसल की शूटिंग, एसआरके, अक्षय कुमार, अजय देवगन को भी करा चुके हैं इंतजार

Related Post