विराट के ‘करीब’ पहुंची ये लड़की तो सोशल मीडिया पर फैंस ने दी अनुष्का से बचके रहने की सलाह

सेलिब्रिटीज की शादी के बाद उनकी शादी से पहले की अफयेर संबंधी चर्चे समय समय पर सोशल मीडिया पर होते रहना आम बात है. कई सेलिब्रिटीज को तो ऐसे फैन मिल जाते हैं जिनकी दीवानगी ही अपने आप में अनोखी मिसाल होती है. और शादी के बाद कोई इस तरह का फैन चर्चा में आए जो सेलिब्रिटी को प्रपोज तक कर चुका हो तो बाते तो होंगी ही. शायद यही हो रहा है विराट कोहली के साथ. सभी जानते हैं कि विराट के जीवन में केवल अनुष्का ही सबसे ‘खास’ लड़की थीं और अब भी हैं. लेकिन अब विराट की एक पुरानी ‘फैन’ चर्चा में है.

यह तो जगजाहिर है कि विराट कोहली मैदान के बाहर अपनी पर्सनैलिटी और अपने कूल अंदाज से सभी को अपना दीवाना रखा है. कोहली कीसोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी है. कोहली फेसबुक पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले दूसरे भारतीय बन चुके हैं. हाल ही में  जिसमें विराट कोहली के इंस्टाग्राम अकाउंट को ‘मोस्ट इंगेज्ड अकाउंट’ का अवॉर्ड मिला है. कोहली के इंस्टाग्राम अकाउंट को 19.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और साल 2017 में उनके अकाउंट पर सबसे ज्यादा इंगेज्मेंट था.

भारत की लड़कियां तो विराट की दीवानी हैं ही. साथ ही विदेश में लड़कियों के बीच कोहली खासे लोकप्रिय हैं. इंग्लैंड की टीम की चार-चार दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली की दीवानी है. और ये दीवानगी कोई ऐसी-वैसी नहीं, बल्कि बात प्रपोजल तक पहुंच चुकी थी.

लेकिन हम बात कर रहे हैं डेनियल व्याट की, विराट की बहुत बड़ी फैन हैं. व्याट इंग्लैंड की क्रिकेट खिलाड़ी हैं, जिन्होंने टि्वटर पर खुलेआम कोहली को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. डेनियल व्याट इंग्लैंड क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं. और इस समय वे इंग्लैंड के भारत दौरे पर अपनी टीम के साथ आईं हैं.लेकिन विराट के फैन्स उनके ट्वीट्स पर खासी नजर रखते हैं. विराट की शादी के बाद भी व्याट का विराट के प्रति लगाव कम नहीं हुआ. उन्होंने विराट को शादी की बधाई भी थी.

READ  French Open: फ्रेंच ओपन जीतते ही किदांबी श्रीकांत ने किया वो कारनामा जो कोई भारतीय नहीं कर सका था

विराट के फैंस को मिला मौका
व्याट के भारत आने की खबर आई तो सोशल मीडिया पर लोगों को चर्चा का मुद्दा मिल गया. हाल ही में व्याट ने जैसे ही अपने मुंबई आने के बाद मुंबई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो उन्हें यह तक बता दिया गया कि वे विराट के घर से कितनी ‘दूर’ हैं.

जैसे ही व्याट ने अपनी लोकेशन शेयर की, फैन्स ने फौरन ही उन्हें बता दिया कि अब वे विराट के कितने करीब आगई हैं. फैन्स ने उन्हें बताया कि वे विराट के घर से केवल 12 किलोमीटर ही दूर हैं. यहां तक कि उन्हें मैप से जानकारी भी दे दी गई कि कैसे यह दूरी तय की जा सकती है. और वहां पहुंचने के कितने रास्ते हैं और वहां पहुंचने में कितना समय लगेगा.

यह कोई पहली बार नहीं हैं विराट के फैन्स ने व्याट से इस तरह से मजाक किया हो. जब  डेनियल व्याट ने ट्वीट कर विराट के सामने शादी का प्रस्ताव तक रखा था तब उन्होंने इसमें कोहली के नाम की स्पेलिंग गलत लिख दी थी. तब सोशल मीडिया पर विराट के फैन्स ने उनका जमकर मजाक बनाया था.