बस स्टैंण्ड पर घूमती दिखीं अनुष्का शर्मा, देसी लुक में किया शूट

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की नई फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग मध्य प्रदेश में चल रही है। इसी के तहत शूटिंग का अगला शेड्यूल भोपाल में रखा गया है। रविवार को अनुष्का शर्मा भोपाल हलालपुर बस स्टेण्ड पर सूती की साड़ी पहने नजर आईं।

यहां अनुष्का एकदम साधारण गुलाबी-सफेद साड़ी पहने थीं। फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी में वे परेशानी वाले एक्सप्रेशन लिए कुछ कदम चली। जिसके बाद डायरेक्टर ने उनका शॉट ओके कर दिया। दोनों सितारे फिल्म के मेन सीन शूट करने के लिए भोपाल पहुंचे हैं। वहीं फिल्म के कुछ सीन्स निशातपुरा रेलवे हॉस्पिटल के भी शूट किए गए हैं।

मेक इन इंडिया थीम पर आधारित है फिल्म

– मेक इन इंडिया थीम पर बन रही फिल्म ‘सुई धागा’ को मध्यप्रदेश की रियल लोकेशन पर शूट किया जा रहा है। फिल्म डायरेक्टर शरत कटारिया रियल लोकेशन कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसलिए फिल्म की शूटिंग चंदेरी की जा रही है।

बता दें कि चंदेरी की साड़ियां देशभर में प्रसिद्ध हैं। यहां के बुनकर परिवार नौकरी नहीं करते। बल्कि अपने-अपने घरों में छोटे-छोटे हैंडलूम लगाकर बुनाई का काम करते हैं।

जबरदस्त है वरुण और अनुष्का की कैमेस्ट्री

– इससे पहले हॉस्पिटल में हुए शूट में दोनों कलाकारों ने ज्यादा टेक नहीं लिए। अपने मंझे हुए अभिनय से तय समय में फिल्म शेड्यूल को पूरा कर लिया। सीन के दौरान अनुष्का और वरुण के बीच भी कुछ सीन शूट किए गए। दोनों कलाकारों की कैमेस्ट्री देखने लायक थी।

फैंस एक झलक पाने को बेताब रहे

– बस स्टेण्ड पर हुए शॉट में एक साधारण महीला के गेटअप में नजर आईं। इस दौरान बस स्टेण्ड पर अनुष्का को देखने के लिए उनके फैंस कोशिश करते रहे लेकिन सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता होने से फैंस को निराशा हाथ लगी। कुछ शॉट बीएचईएल सीनियर क्लब और स्टेशन एरिया में शूट किए गए हैं।

READ  ब्‍लैक पैंथर: 80 अरब रुपये कमा चुकी है ये फिल्‍म, तोड़ डाले पिछले सभी रिकॉर्ड