मौत से पहले दुबई में श्रीदेवी से मिली थी छोटी बहन, अब तक नहीं आई सामने

28 फरवरी को दुनिया को अलविदा कह गईं श्रीदेवी की रविवार को चेन्नई में प्रेयर मीट रखी जा रही है जिसके लिए दोनों बेटियां खुशी और जाह्नवी कपूर रवाना हो चुकी हैं। होटल क्राउन प्लाजा में होने जा रही प्रेयर मीट में तमिल फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटीज के पहुंचने की संभावना है। इसी बीच श्रीदेवी की मौत से जुड़ी एक और चौंकाने वाली न्यूज सामने आ रही है। खबरें कि हैं कि श्रीदेवी की छोटी बहन श्रीलता को उनकी मौत पर चुप रहने के लिए कहा गया है। उन्हें न सिर्फ मौत के बाद कोई टिप्पणी देने से मना किया गया है बल्कि कैमरे के सामने आने से भी रोका गया है। मौत से ठीक 2 दिन पहले श्रीलता से मिली थीं श्रीदेवी…

– बहन श्रीलता उन चंद लोगों में से हैं जिन्होंने श्रीदेवी की मौत से पहले उनके साथ आखिरी पल गुजारे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर मोहित मारवाह की शादी के बाद जब कपूर खानदान यूएई से लौट गया। तभी मौत(24 फरवरी) से ठीक 2 दिन पहले श्रीदेवी ने अपनी बहन श्रीलता से मुलाकात की थी।
– ‘डेकन क्रॉनिकल’ में छपी खबर के मुताबिक श्रीलता को अपनी बहन की मौत पर चुप रहने को कहा गया है। कपूर परिवार से जुड़े एक करीबी सूत्र के मुताबिक श्रीलता को मामले पर चुप रहने और पूरे प्रकरण से दूर रहने को कहा गया है।
– ऐसा किस वजह से किया गया इसका कोई ठोस कारण सामने नहीं आ पाया है।

श्रीलता को मिलने वाला है श्रीदेवी की चेन्नई वाला बंगला
– खबरें हैं श्रीलता और उनके पति सतीश को चेन्नई स्थित श्रीदेवी के बंगले का मालिकाना हक भी मिलने वाला है।
– श्रीदेवी और उनकी बहन श्रीलता का रिश्ता काफी स्ट्रांग था लेकिन 1990 के दौर में दोनों के रिश्ते में उस वक्त खटास आ गई जब एक प्रॉपर्टी को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव हुआ।
– ये मनमुटाव ज्यादा दिनों तक नहीं रहा और 2013 में जब श्रीदेवी को पद्मश्री से सम्मानित किया गया तो दोनों का रिश्ता बेहतर हो गया था।

READ  13 मई 2017 के बाद कभी भी शुरू हो सकता है तीसरा विश्वयुद्ध, होगी हर तरफ बर्बादी और तबाही

Related Post