Women’s Day के ट्वीट पर फंसे अमिताभ बच्‍चन, फैन्‍स ने कहा- ‘बहू को कैसे भूल गए ?’

अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन ने कुछ पोस्‍ट सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इस पोस्‍ट में अपने परिवार की महिलाओं के फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने नारी शक्ति और स्‍वच्‍छ भारत अभियान से जुड़ा वीडियो भी शेयर किया है. लेकिन बिग बी के पोस्‍ट में हुई एक कमी ने तुरंत लोगों का ध्‍यान खींचा और सोशल मीडिया पर लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए.

दरअसल अमिताभ बच्‍चन ने महिला दिवस पर शेयर किए गए इस पोस्‍ट में अपनी पोती अराध्‍या, नातिन नव्‍या नवेली नंदा, पत्‍नी जया बच्‍चन और बेटी श्‍वेता बच्‍चन के फोटो शेयर किए. लेकिन उनके इस पोस्‍ट में ऐश्‍वर्या नजर नहीं आईं.

महिलाओं के सम्‍मान पर बात करते इस पोस्‍ट में बहू ऐश्‍वर्या के न होने पर लोगों ने तुरंत बिग बी से सवाल पूछने शुरू कर दिए.

क्या आप आपकी बहु को आपकी बेटी नहीं मानते हैं? महिला दिवस के मौक़े पर अपने सब की तस्वीर share की ऐश्वर्या को छोड़कर । ये सही बत नहीं हैं सरजी

 

बता दें कि 8 मार्च को हर साल दुनियाभर में अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है. इससे पहले भी कुछ मौकों पर अपने घर की महिलाओं की फोटो शेयर करने और उनमें ऐश्‍वर्या के नहीं होने पर बिग बी फैन्‍स के जवाबों का निशाना बन चुके हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्‍चन जल्‍द ही फिल्‍म ‘102 नॉट आउट’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में उनके साथ ऋषि कपूर नजर आएंगे जो अमिताभ के बेटे बने नजर आएंगे.

 

READ  इस मशहूर एक्टर की हाजिर जवाबी से चिढ़ते थे बड़े-बड़े सितारे !