फेसबुक और इंस्टाग्राम पर सुपरस्टार रजनीकांत की हुई धमाकेदार एंट्री !!

सुपरस्टार रजनीकांत ने हाल ही में फेसबुक और इंस्टाग्राम ज्वाइन किया है. रजनीकांत ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर शेयर की. उनकी यह तस्वीर 2016 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘कबाली’ के एक सीन की है. इस तस्वीर के केप्शन में उन्होंने तमिल में अपने फैन्स को नमस्कार कहा और इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ‘उन्हें बता दो, मैं आ गया हूं’. रजनीकांत द्वारा लिखी गई यह लाइन उनकी फिल्म कबाली का एक डायलॉग है. यह एक गेंगस्टर ड्रामा फिल्म है.

बता दें, रजनीकांत को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर आए हुए अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ लेकिन उनके फॉलोवर्स काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. फेसबुक पर उन्हें 1 लाख से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं और वहीं इंस्टाग्राम पर भी उनके फॉलोवर काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर अब तक उन्हें 46.2K लोग फॉलो कर रहे हैं. इतना ही नहीं रजनीकांत के यह दोनों अकाउंट वेरिफाइड हैं. उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अब तक केवल एक एक पोस्ट ही किए हैं लेकिन उन्हें अभी से कई लोगों ने फॉलो करना शुरू कर दिया है.

बता दें, जल्द ही रजनीकांत की फिल्म ‘काला‘ रिलीज होने वाली है और उनके फैन्स उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ वक्त पहले ही उनकी फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया था और यह टीजर यूट्यूब पर भी काफी वक्त तक पहले नंबर पर ट्रेंडिंग रहा था. फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म 27 अप्रेल को रिलीज होगी. बता दें, पिछले साल इसी दिन प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 रिलीज हुई थी.

READ  हायपोथायराइड से बढ़ रहा है वजन तो इन उपायों से होगा तेजी से कंट्रोल