जितेंद्र पर इस कजिन ‘बहन’ ने लगाया यौन शोषण का आरोप, शिमला में दर्ज हुई FIR !!

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र के खिलाफ यौन शोषण मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. जितेंद्र के खिलाफ यह एफआईआर उनकी एक रिश्तेदार ने दर्ज क है. जितेंद्र की इस महिला रिश्तेदार ने घटना के 47 साल बाद इसका खुलासा किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह महिला जितेंद्र की कजिन है और उनका कहना है कि जितेंद्र ने 1971 में शिमला में उनका यौन उत्पीड़न किया था. उस वक्त वह 18 साल की थीं और जितेंद्र 28 साल के थे. इस मामले में एक्टर जितेंद्र के खिलाफ न्यू शिमला में एफआईआर दर्ज की गई है.

इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, शिमला के पुलिस अधीक्षक उमापुती जामवाल ने बताया कि इस केस को आईपीसी की धारा 354 के तहत दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज किया है लेकिन इसके साथ ही उसे होटल में रहने के बारे में सबूत देने के लिए कहा गया है. पुलिस ने बताया कि अभी तक महिला की तरफ से होटल में रुकने का कोई सबूत नहीं दिया गया है और उसने होटल का नाम भी नहीं बताया. वहीं फरवरी में इस शिकायत की जानकारी मिलने के बाद जितेंद्र के वकील ने इस मामले को बेतुका और मनगढ़ंत बताया था.

यह है पूरा मामला
गौरतलब है कि, शिकायतकर्ता ने फरवरी में ईमेल के जरिए जितेंद्र के खिलाफ शिकायत की थी. इसमें महिला ने कहा था कि जितेंद्र ने पीड़ित के लिए नई दिल्ली से शिमला आने की ‘व्यवस्था’ की थी ताकि वह उस सेट पर आ सके जहां वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. महिला ने इस शिकायत में आरोप लगाया था कि रात में शिमला पहुंचने पर जितेंद्र नशे की हालत में उसके कमरे तक पहुंचे थे और दो बिस्तरों को आपस में जोड़ा और उसका यौन उत्पीड़न किया. हालांकि, उस वक्त जितेंद्र ने इस बात से इनकार किया था और कहा था कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी.

READ  रजनीकांत कर सकते है जनवरी में अपनी पार्टी का ऐलान,रजनी तमिल फिल्मों के सुपरस्टार है