श्रीदेवी की मौत पर फिर बोले बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी, पूछा- मुंबई पुलिस ने दोबारा क्यों नहीं करवाया पोस्टमॉर्टम?

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से श्रीदेवी की मौत पर उठे विवाद को हवा दे दिया है। सुब्रमण्यम स्वामी ने मुंबई पुलिस पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा है कि जब श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई आया तो पुलिस ने दोबारा पोस्टमॉर्टम क्यों नहीं करवाया। बता दें कि इससे पहले भी स्वामी श्रीदेवी की मौत पर अपने बयान से हंगामा मचा चुके हैं।

श्रीदेवी की मौत पर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था कि उन्हें लगता है कि श्रीदेवी का मर्डर हुआ है। साथ ही, स्वामी ने ये भी कहा था कि सिनेमा एक्ट्रेस और दाऊद इब्राहिम के बीच नाजायज रिश्तों की ओर भी हमें ध्यान देना पड़ेगा। बता दें कि 24 फरवरी को अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था। वह वहां अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में गई हुई थीं। श्रीदेवी की मौत का कारण पहले कार्डियक अरेस्ट को बताया जा रहा था लेकिन बाद में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि उनकी मौत बाथटब में गिरकर जूबने से हुई।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद स्वामी ने सवाल उठाते हुए कहा था कि, ‘सीसीटीवी फुटेज क्यों नहीं दिखाई जा रही हैं, ताकि पता चल सके कि कौन श्रीदेवी के होटल रूम में गया। मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स भी एक जैसी नहीं हैं। स्वामी ने कहा कि श्रीदेवी कभी हार्ड ड्रिंक नहीं लेती थीं। उन्होंने तमिलनाडु में सुना था कि वह बियर से ज्यादा नहीं लेती थीं। तो फिर शराब उनके सिस्टम में कैसे जा सकती है? इसके बाद अचानक डॉक्टर्स ने मीडिया के सामने आकर बताया कि उनकी मौत हार्ट फेल के कारण हुई है।’

READ  जुबैर ने फिर खोला मोर्चा, कहा-अच्छा है सलमान ने अपने कुत्ते भाइयों से मांग ली माफी

अब जहां रविवार को श्रीदेवी के पति और उनके बच्चे उनकी अस्थियों को रामेश्वरम में विसर्जित कर रहे थे तो एक बार फिर से स्वामी ने उनकी मौत के विवाद को हवा देने का काम किया है। बीजेपी सांसद ने ट्वीट करते हुए लिखा – जब श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई आया तो पुलिस ने दोबारा पोस्टमॉर्टम क्यों नहीं करवाया।

Related Post