शाहरुख खान ने इंडस्ट्री के बड़े सितारों की फीस को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

शाहरुख खान ने कहा कि, अगर यह पैसा फिल्म मेकिंग और प्रॉडक्शन के लिए लिए खर्च किया जाए तो बॉलीवुड की फिल्में तकनीकी रूप से भी बेहतर हो सकती हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी एक्टिंग के लिए तो फेमस हैं ही लेकिन उनका बेबाक अंदाज भी काफी मशहूर है. हाल ही में उन्होंने इंडस्ट्री के बड़े सितारों की फीस को लेकर एक बयान दिया है. इस बयान को सुन कई लोग खुश होंगे तो कुछ लोगों को बुरा भी लग सकता है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक शाहरुख हाल ही में मैग्नेटिक महाराष्ट्र कन्वर्जन्स समिट में शामिल हुए थे और इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात-चीत की थी. इस कन्वर्जन के दौरान शाहरुख खान ने कहा कि बड़े स्टार्स फिल्म के लिए ज्यादा फीस मांगते हैं.


शाहरुख खान ने आगे कहा कि, अगर यह पैसा फिल्म मेकिंग और प्रॉडक्शन के लिए लिए खर्च किया जाए तो बॉलीवुड की फिल्में तकनीकी रूप से भी बेहतर हो सकती हैं और फिर यही फिल्में हम अंतराष्ट्रीय स्तर पर दुनिया के कई हिस्सों में दिखा पाएंगे. उन्होंने कहा कि अब हमें छोटी फिल्मों पर ध्यान देना चाहिए. शाहरुख खान के मुताबिक फिल्मों में बड़े स्टार्स से दूर रहना चाहिए. इस दौरान शाहरुख खान ने फिल्म के बिजनेस को भी समझाया. उन्होंने बिजनेस के बारे में बताते हुए कहा, डिजिटल, म्यूजिक, थिएटर, सेटालाइट के अलावा अब फिल्में ओवरसीज में भी अच्छा कारोबार करने लगी हैं.

एक वक्त ऐसा भी था जब अपनी फिल्मों को ओवरसीज भेजने के बारे में सोचना तक मुश्किल होता था, लेकिन अब वक्त बदल रहा है. अब फिल्में ओवरसीज जाकर अच्छा कारोबार करती हैं. अगर आप मेरे साथ फिल्म बनाएंगे तो सारा पैसा मैं ले लूंगा. उन्होंने कहा, इस वजह से छोटे बजट की फिल्में ज्यादा बेहतर होती हैं. वहीं अगर शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इस वक्त आनंद एल राय की फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म इस साल दिंसबर में रिलीज की जाएगी. फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं.

READ  आमिर खान के उस धोखे से टूट गईं थीं दिव्या भारती, फिर लिया ऐसा बदला

Related Post