सीरियल किसर ने थामा ऋषि कपूर का हाथ, करेंगे कुछ ऐसा काम…

मलयालम फिल्मकार जीतू जोसेफ अभिनेता ऋषि कपूर और इमरान हाशमी अभिनीत हॉरर फिल्म से बॉलीवुड में आगाज करने की तैयारी कर रहे हैं.

नई दिल्ली: मलयालम फिल्मकार जीतू जोसेफ अभिनेता ऋषि कपूर और इमरान हाशमी अभिनीत हॉरर फिल्म से बॉलीवुड में आगाज करने की तैयारी कर रहे हैं. वे मोहनलाल की फिल्म ‘दृश्यम’ का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं. एज्योर एंटरटेनमेंट और वायकॉम18 मोशन पिक्चर्स ने एक बयान के जरिए जीतू जोसेफ की पहली हिंदी फिल्म के निर्माण में सहयोग की घोषणा की. जोसेफ ने कहा, “कुछ समय से हिंदी फीचर फिल्म का निर्देशन करने पर विचार कर रहा था. मैं सही कहानी के इंतजार में था.”

उन्होंने कहा, “हॉरर के पुट के साथ इस आपराधिक रहस्यमयी फिल्म ने मुझे बेहद रोमांचित किया. फिल्म में दो दिग्गज कलाकार हैं. मैं जल्द ही इस फिल्म को शुरू करने के लिए उत्सुक हूं.”  फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. यह मई से जुलाई के बीच में एक ही चरण में फिल्माई जाएगी.

इमरान ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि यह फिल्म ‘गेम चेंजर’ साबित होगी. वायकॉम18 मोशन पिक्चर्स के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अजीत अंधारे ने कहा कि जीतू जोसेफ की फिल्म ‘दृश्यम’ का हिंदी रीमेक बनाने के बाद से हम जीतू के साथ हिंदी में फिल्म बनाने के लिए कहानी की तलाश में थे. वैसे भी इमरान हाशमी को एक हिट फिल्म की दरकार है.

Related Post

READ  विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, मेहंदी सेरेमनी से लेकर शादी की तस्वीरें