ब्रह्मास्त्र: शूटिंग के लिए बुल्गारिया रवाना हुईं आलिया भट्ट, रणबीर को करेंगी ज्वाइन

रणबीर और आलिया कुछ वक्त तक बुल्गारिया में शूटिंग करेंगे और जल्द ही मौनी भी दोनों के साथ बुल्गारिया में शूटिंग शुरू करेंगी.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही बुल्गारिया में रणबीर कपूर के साथ अपनी फिल्म’ब्रह्मास्त्र’ की शूचिंग शुरू करने वाली हैं. इस फिल्म में रणबीर के साथ आलिया और मौनी रॉय भी लीड रोल में नजर आएंगे. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी है. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने ब्रह्मास्त्र लिखा और आगे लिखा, बुल्गारिया कॉलिंग. बता दें, रणबीर को कुछ वक्त पहले बुल्गारिया में देखा गया था.

बता दें, रणबीर और आलिया कुछ वक्त तक बुल्गारिया में शूटिंग करेंगे और जल्द ही मौनी भी दोनों के साथ बुल्गारिया में शूटिंग शुरू करेंगी. बता दें, यह मौनी की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है. इससे पहले मौनी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ में नजर आएंगी. वहीं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. गौरतलब है कि रणबीर और आलिया पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी.

 बता दें, इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन्स के अंडर किया जा रहा है और फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अयान ने कहा था कि, ‘अभी मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकता हूं. हां इतना कह सकता हूं कि यह एक आधुनिक समय की फिल्म है. फिल्म में इस्तेमाल किए जाने वाले कॉस्ट्यूम को लेकर भी अयान ने कहा है कि जैसा लोगों ने अंदाजा भी नहीं लगाया होगा, कुछ तरह के कॉस्ट्यूम फिल्म में

READ  बोस डेड/अलाइव के लिए राजकुमार राव में आये भारी बदलाव को देखकर आप दंग रह जाएंगे