किक-2 से जैकलीन आउट, इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखेंगे सलमान

किक-2 से जैकलीन आउट

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘किक’ का दूसरा पार्ट बनने जा रहा है. फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी हासिल की थी. फिल्म के दूसरे पार्ट की कास्टिंग फाइनल कर दी गई है.

सूत्रों से पता चला है कि फिल्म की फाइनल कास्टिंग पूरी हो गई है. इसमें सलमान खान लीड एक्टर के रोल में होंगे. इसके अलावा जैकलीन की जगह ऐमी जैक्सन होंगी. कुछ समय पहले फिल्म के रिलीज की आधिकारिक घोषणा कर दी गई थी. यह 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी.

फिल्म के पहले पार्ट में सलमान-जैकलीन के अलावा रणदीप हुड्डा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी थे. फिल्म में नवाज ने नेगेटिव रोल प्ले किया था. सलमान की मूवी को दर्शकों से काफी प्यार और सराहना मिली थी. अब जब इसका दूसरा पार्ट बनने जा रहा है तो फैंस को फिल्म  से काफी उम्मीदें हैं.

click here for more detail 

बता दें कि एमी जैक्सन फिल्म फ्रीकी अली में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम कर चुकी हैं. मेगास्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 में भी काम करती नजर आएंगी.

वहीं दूसरी तरफ सलमान खान बैंकॉक में फिल्म रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में उनके अलावा जैकलीन, डेजी शाह, बॉबी देओल और अनिल कपूर भी होंगे. फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है. यह इस साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी.

Related Post

READ  स्मिता को होने लगा था अहसास, ऐसी है मौत से कुछ घंटे पहले की कहानी