102 Not Out: 27 साल बाद बूढ़े अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की दमदार कैमेस्ट्री, देखें Teaser

27 साल बाद एक साथ दिखेंगे

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर ‘102 नॉट आउट’ का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में सिर्फ एक डायलॉग है, जिसे अमिताभ बच्चन ने बोला है. इसमें अमिताभ 102 वर्षीय व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जबकि ऋषि कपूर बच्चन के 75 वर्षीय बेटे की भूमिका में हैं. इन एक्टर्स को बूढ़ा दिखाने के लिए प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया गया है.

टीजर में अमिताभ कहते हैं मैं पुत्र को वृद्धाश्रम भेजने वाला दुनिया का पहला बाप बनूंगा. यह एक इमोशनल जर्नी है, जिसमें काफी फन मोमेंट्स भी आते हैं. अमिताभ और ऋषि एक-दूसरे के साथ डांस करते हुए भी नजर आते हैं.

आपको बता दें कि करीब 26 साल बाद अमिताभ और ऋषि की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखाई देगी. इसके पहले दोनों ने ‘अजूबा’, ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘कभी-कभी’, ‘कुली’ और ‘नसीब’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

click here for more detail 

गाना भी गा सकते हैं अमिताभ-ऋषि

खबरों की मानें तो अमिताभ और ऋषि ने फिल्म में साथ में गाना भी गाया है.

click here for youtube video

पहली बार गुजराती किरदार में अमिताभ

फिल्म गुजराती राइटर-डायरेक्टर सौम्या जोशी के नाटक ‘102 नॉट आउट’ पर बन रही है. दोनों पहली बार गुजराती किरदार में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी एक पिता और बेटे के बीच की लव स्टोरी को दिखाएगी. फिल्म के बारे में उमेश ने कहा था, ‘मैंने असली नाटक को प्रोड्यूस किया था और मैं जानता था कि इसे एक अच्छे फिल्म में बदला जा सकता है. सौम्या ने फिल्म की कहानी बेहतरीन लिखी है.’

READ  Happy New Year 2018 न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में स्काई टावर पर शानदार आतिशबाजी, हजारों की भीड़ जुटी

फिल्म को उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया है. उमेश ने इससे पहले ‘ओह मॉय गॉड’, ‘ऑल इज वेल’ और ‘फुल एंड फाइनल’ जैसी फिल्में बनाई हैं.

Related Post