PadMan Movie: अक्षय की फिल्म के कलेक्शन पर पड़ेगा एडवांस बुकिंग का असर?

Padman Movie Ticket Online Booking, Padman Movie Review:

फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना ने ‘पैडमैन’ का प्रमोशन करते हुए सोशल मीडिया पर हाल ही में एक चैलेंज दिया था। इस चैलेंज को अक्षय कुमार के साथ-साथ अमिर खान, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, राधिका आपटे, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर ने भी स्वीकार किया था।

आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पैडमैन’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। अक्षय कुमार की ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे हैं। फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना ने ‘पैडमैन’ का प्रमोशन करते हुए सोशल मीडिया पर हाल ही में एक चैलेंज दिया था। इस चैलेंज को अक्षय कुमार के साथ-साथ अमिर खान, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, राधिका आपटे, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर ने भी स्वीकार किया था। वहीं ये चैलेंज आम व्यक्ति तक भी पहुंचा और उनके द्वारा ये चैलेंज स्वीकार किया गया। चैलेंज था- सैनिटरी पैड के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करना।

‘पैडमैन’ फिल्म का प्रमोशन बहुत अच्छे तरीके से किया गया। फिल्म समाज को एक स्ट्रॉन्ग मेसेज देती है, वहीं इस तरह की फिल्म आज तक बॉलीवुड तो क्या हॉलीवुड में भी नहीं बनी है। इसके चलते दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए उतावले हैं। माना जा रहा है कि अक्षय की यह फिल्म अच्छा बिजनेस करने में कामयाब साबित होगी। लेकिन इस फिल्म को देखने वालों की एडवांस बुकिंग की संख्या में कुछ खास इजाफा देखने को नहीं मिला।

Related Post

READ  बॉलीवुड में सुपरहिट होने के बाद अब मराठी आइटम सॉन्ग में धूम मचाने जा रही है-सनी लियोनी