वर्ल्ड कप 2019 में एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं कुलदीप-चहल: कोहली

वर्ल्ड कप 2019

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की जोड़ी 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप में टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकती है.

इस जोड़ी ने वनडे सीरीज में साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों को खासा परेशान कर रखा है. इन दोनों ने अभी तक छह वनडे मैचों की सीरीज के शुरुआती तीन मैचों में आपस में 21 विकेट बांटे हैं.

इन दोनों ने बुधवार को केपटाउन में खेले गए तीसरे वनडे मैच में आपस में आठ विकेट बांटते हुए एक समय मजबूत दिख रही साउथ अफ्रीका को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था.

click here for more detail 

एजेंसी के मुताबिक कोहली ने कहा, ‘हो सकता है कि वह अगले मैच में 70 रन और खा जाएं, लेकिन इससे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि अगर वह आक्रामक लाइन पर गेंदबाजी करेंगे तो वह दो-तीन विकेट ले जाएंगे. इस तरह की परिस्थतियों में हम घर से बाहर वर्ल्ड कप खेलेंगे और ऐसे में मुझे लगता है कि यह दोनों टीम के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं.’

इन दोनों के टेस्ट टीम में शामिल किए जाने पर कोहली ने कहा कि यह अभी दूर की बात है. कोहली ने कहा, ‘यह वो चीजें हैं जो अभी दूर हैं. इस तरह की परिस्थतियों में खेलकर और विकेट लेकर वह अपनी दावेदारी मजबूत कर रहे हैं. वह शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. मेरे पास इसके लिए शब्द नहीं हैं. दोनों खिलाड़ी अपने खेल पर काफी मेहनत कर रहे हैं.

READ  क्रिकेट इतिहास का सबसे रोमांचक मैच , जिसने रोमांच की हदे तोड़ दी |

Related Post