अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मिलने का मौका, बस करना होगा ये एक काम !!

अगर आप भी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मिलना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. डोनाल्ड ट्रंप आपको ये मौका दे रहे हैं. दरअसल, गुरुग्राम में डोनाल्‍ड ट्रंप की कंपनी ने ट्रंप टॉवर्स लॉन्‍च कर दिए हैं. ट्रंप टॉवर्स में 258 अपार्टमेंट्स होंगे, जिनकी कीमत 5 करोड़ रुपए से लेकर 10 करोड़ रुपए तक होगी. खास बात यह है कि ट्रंप टॉवर्स के शुरुआती 100 फ्लैट बायर्स को न्यूयॉर्क में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तरफ से दावत दी जाएगी. पहले बायर्स का स्वागत न्‍यूयॉर्क में बने दुनिया के पहले ट्रंप टावर में किया जाएगा.

20 लोगों ने तुरंत कराई बुकिंग
लॉन्चिंग के साथ ही 20 लोगों ने बुकिंग भी करा ली. ये अपार्टमेंट्स 3500 से 4500 वर्ग फीट के बीच के होंगे. हालांकि ये अपार्टमेंट्स मार्च 2023 तक बनकर तैयार होंगे, जब‍ चुनाव लड़ने और जीतने की सूरत में ट्रंप दूसरे टर्म के लिए देश के राष्‍ट्रपति होंगे.

20 बार बदला टॉवर का डिजाइन 
एम3एम और ट्रिबेका नाम के दो डेवलपर्स ट्रंप टॉवर्स के निर्माण में मदद कर रहे हैं. इस टावर का डिजाइन काफी रिसर्च के बाद 24 महीनों में फाइनल किया गया है. इस दौरान 20 बार डिजाइन में बदलाव किया गया है. उत्तर भारत में ट्रंप टॉवर नाम से सिर्फ गुड़गांव में ही टॉवर तैयार किया जाएगा.

50 मंजिल का होगा यह टॉवर
खबरों के मुताबिक, यह टॉवर 50 मंजिल का होगा और इसकी ऊंचाई 250 मीटर होगी. यह गुरुग्राम की अब तक की सबसे ऊंची इमारतों में एक होगा. 10 एकड़ में तैयार होने वाले ट्रंप टॉवर का निर्माण तीन महीने में शुरू हो जाएगा. इस रेजिडेंशल प्रॉजेक्ट में करीब 1200 करोड़ रुपए का निवेश किया जा रहा है.

READ  ये हैं दुनिया के अजीबोगरीब जॉब्स, जिन्हें करने पर मिलते हैं लाखों रुपए

भारत में चौथा ट्रंप टॉवर
ट्रंप ऑर्गनाइजेशन द्वारा तैयार किया जा रहा भारत में यह चौथा टॉवर होगा. इससे पहले मुंबई और पुणे में ट्रंप टावर बनाए गए हैं. कोलकाता में भी एक ट्रंप टॉवर बन रहा है, जिसमें 65 प्रतिशत फ्लैटों की बुकिंग हो चुकी है. गुरुग्राम के सभी फ्लैट्स के सामने गॉल्फ कोर्स होगा.

शीशे का होगा पूरा टॉवर
गुरुग्राम का यह टॉवर पूरी तरह शीशे का होगा. स्वीमिंग पूल में तापमान मौसम के अनुसार कंट्रोल किया जाएगा. इन फ्लैट्स का आर्किटेक्चर जबर्दस्त और इंटीरियर शानदार होगा. ट्रंप ब्रैंड लग्जरी रहन-सहन के लिए दुनियाभर में विख्यात है.