टि्वंकल खन्ना के पहले अफेयर से अक्षय कुमार से शादी तक का सफर, Potty man to Padman

Dec 29th, 2017

हैप्पी बर्थडे ट्विंकल खन्ना- बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना आज अपना 43 वां जन्म दिन मना रही है। ट्विंकल अपने पिता राजेश खन्ना के 32 वें जन्मदिन पर पैदा हुई थी। ट्विंकल के पिता राजेश खन्ना और मां डिंपल कपाड़िया दोनों ही अपने समय के सुपर स्टार थे।

ट्विंकल खन्ना ने अपने फिल्मी सफर की शुरूआत बरसात फिल्म से की थी और यह फिल्म काफी हिट भी रही थी। ट्विंकल खन्ना बड़े पर्दे पर वो कमाल नहीं कर पाई जिसकी उनसे उम्मीद थी। ट्विंकल ने अपने समय के हर सुपरस्टार के के साथ काम किया था। फिर भी उनके करियर की सभी 14 फिल्मों में से केवल एक ही फिल्म हिट रही।

अपने फिल्मी करियर में ट्विंकल ने एक भी हिट फिल्म नहीं दी! वैसे ट्विंकल ऐसे एक्ट्रेसेज में जरूर शामिल हैं जिन्होंने तीनों खान्स के साथ फिल्में कीं. चाहे आमिर खान के साथ ‘मेला’ हो, शाहरुख के साथ ‘बादशाह’ या सलमान के साथ ‘जब प्यार किसी से होता है’, एक भी फिल्म हिट नहीं हुई.

ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार से शादी कर ली। आपको बता दें कि ट्विंकल और अक्षय की सगाई एक नहीं दो बार हुई थी। उनकी पहली सगाई किन्हीं कारणों से टूट गई थी। बाद में दोनों ने 2001 में शादी कर ली थी।

ट्विंकल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अक्षय से शादी नहीं करना चाहती थीं, सिर्फ अफेयर चलाना चाहती थीं. लेकिन समय के साथ मजाक-मजाक में शुरू हुआ एक अफेयर शादी और एक मजबूत रिश्ते में बदल गया.

शादी के बाद ट्विंकल ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया और इंटीरियर डेकोरेशन में अपना ध्यान लगाया।कल खन्ना एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ अच्छी लेखिका भी है। वो समय-समय पर फनीबोन्स के नाम से अपना ब्लॉग लिखा करती हैं। ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने फनी कमेंट की वजह से खबरों खासकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

प्रोड्यूसर करण जौहर ने इस बात का खुलासा किया था कि आमिर खान और ट्विंकल खन्ना स्टारर फिल्म ‘मेला’ फ्लॉप होने पर ट्विंकल ने शादी के लिए हामी भरी थी। उस दौरान ट्विंकल ने कहा था कि अगर ‘मेला’ फ्लॉप हो गई तो वे अक्षय से शादी कर लेंगी। ऐसा ही हुआ और फ्लॉप फिल्म के बाद उन्होंने शादी कर ली।

जल्द ही ट्विंकल अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म लेकर आ रही हैं, ‘पैडमैन’. इस फिल्म में अक्षय एक ऐसे आदमी का किरदार निभा रहे हैं। जो समाज को पीरियड्स के बारे में जागरूक करता है और औरतों के लिए सस्ते पैड बनाता है।

READ  अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन का नया पोस्टर जारी, रिलीज डेट भी हो गई है फाइनल

टॉयलेट 2: ट्विंकल ने एक आदमी की तस्वीर ट्वीट की जिसमें वो समुद्र के किनारे पॉटी करते हुए फोटो खिंची थी. इसे लोगों ने उस व्यक्ति की पर्सनल अधिकारों का हनन करने का जिम्मेदार माना. “अब बीच किनारे पॉटी करना पता नहीं किस अधिकार की श्रेणी में आता है” शायद जिन लोगों ने ट्विंकल के खिंचाई की उन्हें “Potty on Beach” कुछ ज्यादा ही पसंद होगी.

मल्लिका दुआ- अक्षय कुमार कंट्रोवर्सी:

अक्षय कुमार ने एक शो में मल्लिका को घंटी बजाने के बारे में एक कमेंट कर दिया था. इसके बाद ट्विंकल ने मल्लिका और उनके पिता विनोद दुआ पर बहुत भद्दे जोक्स लिखे.

करवाचौथ:

इस बात के लिए ट्विंकल की बहुत खिंचाई हुई थी.

 ट्रिपल तलाक:

ट्विंकल ने ट्रिपल तलाक पर ये मजेदार सा ट्वीट किया था.

सलमान खान:

ट्विंकल खन्ना ने अपने आर्टिकल में सलमान खान को मोस्ट एलिजिबल बैचलर कहते हुए उनका मजाक उड़ाया था. लेकिन इसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया.लेकिन ट्विंकल ने सलमान के फैन्स का मजाक उड़ना नहीं छोड़ा.

Related Post