पोर्न वेबसाइट पर अपलोड हुई अनुपम खेर की फिल्म ‘The Big Sick’

जून 2017 में रिलीज हुई अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म The Big Sick इन दिनों एक अजीब वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। अनुपम खेर की यह फिल्म एक अमेरिकन रोमाटिंक कॉमेडी थी। इस फिल्म में अनुपम खेर ने एक अहम किरदार निभाया था।

इस फिल्म को दुनिया भर में काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म ने पूरी दुनिया में 55 करोड़ डॉलर की भारी-भरकम कमाई की थी। आपको बता दें कि इस फिल्म को बनाने में 55 लाख डॉलर का बजट लगा था।

इस फिल्म की कहानी दो अलग-अलग देशों के जोड़ें के बीच की कहानी है।

 

पोर्न वेबसाइट पर की गई गई अपलोड-

अनुपम खेर की इस फिल्म से जुड़ा एक अजीब वाकया सामने आया है। दरअसल किसी ने इस फिल्म को पोर्न वेबसाइट Pornhub पर अपलोड कर दिया है और वहां इस फिल्म को देखा भी जा रहा है।

फिल्म को वेबसाइट के Interracial सेक्शन में डाला गया है।

फिल्म के एक्टर ने दी जानकारी-

दरअसल इस बात की जानकारी फिल्म में लीड रोल निभा रहे कुणाल ननजियानी ने दी है। उन्होंने अपने ट्विटर एंकाउट पर एक पोस्ट लिखा है।

कुमैल ने लिखा है कि, यह खबर उन लोगों के लिए है जो अपने परिवारों के साथ The Big Sick देखना चाहते हैं लेकिन उनके पास अमेजन प्राइम नहीं है या फिर वे इसका खर्च नहीं उठा सकते, पूरी फिल्म Pornhub पर मौजूद है। मुझसे ये मत पूछना कैसे. ‘Interracial’ सेक्शन में हैं। यह कोई मजाक नहीं है.”

Pornhub वेबसाइट ने किया ट्वीट-

दरअसल पोर्न वेबसाइट Pornhub ने फिल्म को हटाने को लेकर कुमैल को एक ट्वीट भी किया। जिस पर जो कुमैल ने जो जवाब दिया वो काफी मजेदार है।

READ  सलमान खान दोषी, 2 बजे सजा पर फैसला- और सैफ, नीलम, तब्‍बू और सोनाली बेंद्रे को ..

कुमैल ने ट्विट कर लिखा “ओह नो, ओ ओह नो, मेरे कहने का मतलब यह नहीं था कि इसे हटा दिया जाए! आप क्रिसमस का लुत्फ लें! आप कई लोगों की जिंदगी में खुशियां लाएं हैं! ये छुट्टियां आपका हक हैं।”

Related Post