Social Media के Star जिनकी बकलोली ने इंडिया वालों का खूब मनोरंजन किया

साल 2017 उन लोगों के लिए बेहद खास रहा जिन्होंने सोशल मीडिया पर राज किया। सोशल मीडिया पर ही रहते हुए कई यंगसटर्स ने अपनी खुद की एक पहचान बनाई। बेशक इन लोगों ने सोशल मीडिया पर सबका दिमाग खाया लेकिन फिर भी लोगों ने उन्हें सिर पर चढ़ाया। कुछ यंगसटर्स तो इतने फेमस हुए कि उनको बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ तक ने सपोर्ट किया। आइए मिलाते हैं आपको 2017 के सोशल मीडियाओं के राजाओं से, जिन्होंने सोशल मीडिया पर राज किया…

ढिंचैक पूजा-

“सेल्फी मैने ले ली आज, दिलो का शूटर है मेरा स्कूटर, बापू दे दे थोड़ा कैश, दारू-दारू” जैसे घटिया गाने वाली ढिंचैक पूजा इस साल की सबसे बड़ी सोशल मीडिया पर्सनेलिटी हैं। इस बात का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि वह इस सीजन बिग बॉस में बतौर प्रतिभागी रही। वैसे तो ढिंचैक पूजा को जितनी गालियां मिली हैं वो आपको भी पता है लेकिन फिर भी वह इस साल की सबसे मीडिया पर्सनेलिटी रही हैं।

ओम प्रकाश मिश्रा-

‘बोल ना आंटी आऊं क्या’ गाने से फेमस हुए ओम प्रकाश मिश्रा को काफी लोगों ने सिर पर बिठाया। ओमप्रकाश ने जिस तरह के गाने के लिरिक्स लिखे और उसे कंपोज किए उसके बाद उन्हें लोगों से कई गालियां भी मिली तो कई लोगों उसे सराहा भी। एक मीडिया ऑर्गनाइजेशन ने ओम प्रकाश के गाने पर विवाद किया, तो मशहूर सिंगर रफतार ने भी ओम प्रकाश मिश्रा को उनकी कामयाबी पर सपोर्ट किया।

दीपक कलाल-

दीपक कलाल एक ऐसे अंकल जो हमेशा रोते रहते हैं। समाज में कुछ भी हो , यह अपनी वीडियो वाली मां के साथ आकर एक सेल्फी मोड में वीडियो बनाते हैं। दीपक कलाल अपनी अधिकतर वीडियो में अर्धनग्न अवस्था दिखाते देते हैं।चेहरे पर उनके लिपस्टिक और लाली लगी होती है। उनकी वीडियो ऐसी होती है कि आप देखकर उल्टी भी कर सकते हैं। लेकिन कुछ लोग उनके सच्चे फैंस हैं।

READ  ये विज्ञान के कुछ ऐसे FACTS है जिन्हें सब झूठा मानते है !!!

अमित भड़ाना-

अगर अपने ह्युमर से खेलने वाले अमित भड़ाना ने अपनी वीडियोज़ से सबका दिल जीता है इसमें कोई दो राय नहीं है। राइमिंग के जरिए पूरी वीडियो बनाने वाले अमित भड़ाना को इस साल कई लोगों का प्यार मिला है।