107 साल की दादी को ऐसे खुश किया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष Rahul Gandhi इन दिनों ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं। राहुल लोगों के हर ट्वीट का जवाब देने की कोशिश करते हैं। बीते दिन ट्विटर पर कुछ ऐसा हुआ कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी फिर से सोशल मीडिया पर छा गए हैं।

दरअसल दीपाली सिकंद नाम की एक ट्विटर यूजर ने अपने दादी की जन्मदिन की फोटो शेयर की। इस फोटो के साथ उन्होंने दादी के दिल की बात भी लिखकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ट्वीट की। दीपाली ने लिखा कि मेरी 107 साल की दादी राहुल गांधी से मिलना चाहती हैं। राहुल गांधी तक ये ट्वीट पहुंचते ही उन्होंने तुरंत प्रतिक्रिया दी। राहुल महिला से तो नहीं मिल पाए लेकिन उन्होंने उनको जन्मदिन की बधाई दी और फोन पर बात की।

दादी का राहुल का कहा हैंडसम

दीपाली ने बताया कि दादी ने मुझसे कहा कि वो राहुल गांधी से मिलना चाहती हैं। दीपाली ने जब दादी से पूछा कि आप क्यों मिलना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि राहुल बहुत हैंडसम हैं। जिसके बाद दीपाली ने ट्वीट के जरिए राहुल तक दादी की बात पहुंचाई। जिस पर राहुल ने जवाब देते हुए कहा कि प्रिय, दीप्ति, नानी को जन्मदिन का हार्दिक बधाई और मैरी क्रिसमस …मेरी तरफ से नानी मां को जादू की झप्पी दे दीजिए।

हाल ही में गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान कई जगहों पर राहुल के साथ लड़कियों को सेल्फी लेते देखे गया था. कहीं रेस्टोरेंट में तो कभी बीच सड़क पर लोग राहुल के साथ सेल्फी लेते दिखे थे. 1 नवंबर को भरूच में रोडशो के दौरान तो एक युवती राहुल की गाड़ी पर ही चढ़ गई थी. राहुल ने भी युवती को सहारा देते हुए ऊपर बुलाया और उसके साथ सेल्फी ली थी. मंदिरों में दर्शन के दौरान राहुल ने एक बच्चे को गोद में उठाकर दुलारा था.

READ  कांग्रेस अध्यक्ष बने राहुल गांधी: बोले-देश में आग लगा रही बीजेपी

ट्विटर पर अलग अंदाज में दिख रहे राहुल गांधी

आपको बता दें कि कुछ महीनों से राहुल गांधी ट्विटर पर ज्यादा सक्रिय हैं। वे लोगों के ट्वीट का तुरंत जवाब देते हैं। वहीं मोदी सरकार पर निशाना साधने के लिए भी उन्होंने ट्विटर को हथियार बना लिया है। शेरों-शायरी के जरिए वो सरकार पर निशाना साधते रहते हैं।

Related Post