यूपी पुलिस सुलझा रही है लेब्राडोर कुत्ते की दावेदारी का मामला, पड़ोसियों के बीच है विवाद

बदायूंः यूपी पुलिस इन दिनों एक पालतू कुत्ते पर दो पक्षों द्वारा अपना-अपना दावा करने के मामले को सुलझाने में जुटी है. यूपी के बदायूं जिले में पुलिस ने शनिवार को बताया कि दो दावेदार कुत्ते को अपना बता रहे थे . जब मामला काफी देर तक नहीं सुलझा तो पुलिस ने कुत्ते को अपने कब्जे में ले लिया पुलिस ने अब असली दावेदार का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार सिविल लाइंस क्षेत्र के महाराजगंज मोहल्ले में एक दावेदार ने दो महीने पहले गायब हुए अपने लेब्राडोर प्रजाति के कुत्ते को पड़ोसी की छत पर देखा तो कुत्ते पर दावा करते हुए वह पड़ोसी से उलझ गया.

पुलिस ने बताया कि मामला नहीं सुलझा तो दोनों कुत्ते को लेकर थाने पहुंच गए . खुद को असली दावेदार बता रहे एक दावेदार ने बताया कि दीपावली के आसपास वह लेब्राडोर प्रजाति का एक कुत्ता बरेली से लेकर आए थे, लेकिन थोड़े दिनों बाद उनका कुत्ता घर से बाहर निकला और फिर घर नहीं लौटा . गुरुवार को उन्होंने पड़ोसी की छत पर अपने कुत्ते को देखा और जब उन्होंने अपना दावा किया तो पड़ोसी ने अपना हक जताते हुए कुत्ता देने से इनकार कर दिया.

थाना प्रभारी देवेश कुमार सिंह ने कहा कि फिलहाल कुत्ते को थाने में रखा गया है और जांच पूरी होने तक कुत्ता अब पुलिस के पास रहेगा . उन्होंने बताया कि पुलिस कुत्ते के असली दावेदार का पता लगाने के लिए अब मामले की जांच में जुट गई है.

Related Post

READ  ये निशान और ये आदते बताते है कि आप बुद्धिमान है , समान्य है या फिर आप है इन सब से बिलकुल अलग