अगर आप भी बनना चाहते एक अच्छे बॉयफ्रेंड तो रिलेशन में ये जरूर शामिल करें

लड़कियों को इम्प्रेस करना बहुत मुश्किल काम है। अगर आप अपनी किसी फ्रेंड या फिर ऑफिस में काम करने वाली लड़की को पसंद करते हैं और उसे इम्प्रेस करना चाहते हैं तो हम आपको कुछ आसान टिप्स दे रहे हैं।

लड़की आपकी तरफ आकर्षित हो यह भी एक कला है। इसमें हर कोई माहिर नहीं होता। किसी के पास यह कला गॉड गिफ्ट के रूप में होती हैं और किसी के पास नहीं, जिनके पास ये खूबियां नहीं हैं, उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है।

आगे की स्लाइड में बताएं जा रहे इन टिप्स से सिर्फ लड़की आकर्षित ही नहीं होगी, बल्कि आप दोनों के बीच के रिश्ते में प्यार भी बढ़ेगा।

1.लडकियां ऐसे ल़डकों की तरफ ज्यादा आकर्षित होती हैं जो माचो के साथ-साथ जेंटलमेन भी हों। इसके अलावा स्वभाव के सीधे और सरल पुरुष भी महिलाओं को रिझाने में कामयाब हो सकते हैं।

2.लडकियां हमेशा उन्हीं लडकों की तरफ ज्यादा ध्यान देती हैं, जो उन्हें भाव ही नहीं देते। आप हमेशा उन्हें ही घूरते रहेंगे तो वह कभी आपकी तरफ पलटकर नहीं देखेंगी।

3.महिलाओं को समझने में थोड़ा समय लगता है। इसलिए आपको धैर्य रखना चाहिए। कभी भी आप उन्हें एक दिन या एक महीने में समझने की बिल्कुल भी कोशिश न करें।

4.अपने पहनावे पर विशेष ध्यान देना जरुरी है। विशेषकर बालों को चिड़िया का घोंसला बना कर मत घूमा करें और शक्ल पर हमेशा बारह बजाने की बजाए थोड़ी सी हंसी भी बनाकर रखें।

5. पार्क में साथ घूमें : शाम को दोनों साथ में पार्क की सैर पर जाएं। आप चाहें तो खाने के लिए कुछ ले जा सकते है। पार्क में कुछ भी ऐसा करें ताकि आप बोर न हों।

READ  अपनी हर फिल्म के हीरो और डायरेक्टर को प्रपोज़ करती थी ये मशहूर और खुबसूरत अभिनेत्री

6. प्रेम…अगर आप लड़कियों को अच्छे से समझना चाहते हैं तो उनसे प्यार से पेश आइए। सबसे ज्यादा प्रेम करने वालों के सामने लड़कियां अपनी भावना खुल कर व्यक्त कर देती है।

7.अपनी गर्लफ्रेंड को राइड पर ले जाएं, उसे सैर कराएं। लड़कियों को बाइक पर सवारी करना काफी पसंद होता है, लेकिन बाइक की स्पीड पर थोड़ा कंट्रोल रखें

8. लड़कियों को पीछे लगने वाले लड़के कतई पसंद नहीं हैं, जो I Love You कहते हुए उनके पीछे घूमते रहें। लड़कियों को वे लड़के पसंद आते हैं, जो अपने आत्मसम्मान को बनाए रखें। अगर आपने अपनी फीलिंग्स उन्हें बता दी है तो उनसे हर समय उसका जवाब न मांगें।

9. लड़कियों को कॉन्फिडेंट नेचर वाले लडके बहुत भाते हैं। उन्हें शर्मीले और संकोची लड़के बिल्कुल पसंद नहीं होते। इसलिए लडकियों से बात करते समय हिचकिचाएं नहीं और खुलकर अपनी बात कहें।

10.गर्लफ्रेंड के साथ स्‍विमिंग करना भी अनोखा अनुभव होता है। पूल में उसके साथ लिफ्ट करें, उन पर पानी उछालें, मस्‍ती करें, उनके साथ जम्‍प करें। उन्‍हे तैराकी न आती हो, तो तैराकी सिखा सकते है।