सैप्टिक टैंक में पति की लाश, काला जादू और कई किलो इस्तेमाल कंडोम

महिला अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए काले जादू का भी इस्तेमाल करती थी। महिला के घर के मंदिर से करीब 300 तंत्र-मंत्र करने की सीडी और 50 धर्मिक तस्वीरें भी मिली हैं।

महाराष्ट्र में पालघर के बोईसर में वेश्यालय पर छापा मारने पहुंची पुलिस के सामने कई राज खुल रहे हैं। छापा मारने पहुंची पुलिस ने वेश्यालय चलाने वाली 43 वर्षीय सरिता भारती को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद सरिता से पुछताछ में जो मामले सामने आ रहे हैं उससे पुलिस भी हैरान हैं। मुंबई पुलिस ने यहां एक कत्ल वारदात का भी खुलासा किया।

मुंबई पुलिस ने सरिता के घर के सैप्टिक टैंक से एक नरकंकाल भी बरामद किया है, जो महिला के पति सहदेव का बताया जा रहा है। महिला ने करीब 13 साल पहले अपने पति का कत्ल करके उसके शव को घर के सैप्टिक टैंक में दफन कर दिया था। इस कत्ल की किसी को कानों-कान खबर तक नहीं थी।

 

दरअसल यह मामला तब सामने आया जब मुंबई पुलिस 4 दिसंबर को बोईसर पुलिस ने जब सरिता भारती के घर में छापा मारने पहुंची। इससे पहले बोईसर पुलिस को खबर मिली थी कि गांधीपाड़ा इलाके में एक महिला अपने घर में वेश्यावृति का धंधा करवाती है। पुलिस ने यहां छापा मारकर 4 लड़कियों को भी छुड़ाया है।

‘मिड डे’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक बोईसर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर किरण काबड़ी ने बताया कि, छापेमारी के बाद सरिता और उसके एक ग्राहक को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पुलिस को महिला के पति की मौत के बारे में पता चला। जब पुलिस से पूछताछ के दौरान महिला पर दबाव बनाया तो उसने कत्ल की बात कबूल की और शव को सैप्टिक टैंक में दफनाने का खुलासा किया।

READ  26/11 की वो स्याह रात और कंमाडो की आपबीती, मंत्रियों के वायदे आज तक पूरे नहीं हुए

इसके बाद सैप्टिक टैंक की खुदाई की गई तो एक नरकंकाल बरमाद किया गया, जो महिला के पति सहदेव का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महिला का कहना है कि उसका पति रोज नशे की हालत में उसके साथ मारपीट करता था और एक दिन लड़ाई के दौरान महिला ने उसके सिर पर धारदार हथियार से वार किया तो वहीं उसकी मौत हो गई थी। खुदाई के दौरान पुलिस को नरकंकाल के साथ कई किलोग्राम इस्तेमाल किए हुए कंडोम भी मिले हैं।

‘मिड डे’ की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को महिला के घर में दो और शव मिलने सूचना मिली थी लेकिन जांच के दौरान कोई दूसरा शव बरामद नहीं हुआ है। वहीं बताया जा रहा है महिला अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए काले जादू का भी इस्तेमाल करती थी। महिला के घर के मंदिर से करीब 300 तंत्र-मंत्र करने की सीडी और 50 धर्मिक तस्वीरें भी मिली हैं। फिलहाल इस मामले की नए सिरे से जांच की जा रही है और सैप्टिक टैंक से मिले नरकंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है।