इस महिला के लिए उसके बड़े ब्रेस्ट बन गये मनहूसियत, लोग बिना कपड़ों के मांगते हैं तस्वीरें

समय के साथ-साथ दुनिया में फैशन का दौर भी बदलता जा रहा है. इस खूबसूरत दुनिया में हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है. ऐसे में लड़का हो या लड़की सभी महंगे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं ताकि वे एक दूसरे से अधिक सुंदर लग सके. आज कल की दुनिया में लड़कियों के इलावा लड़के भी कम नहीं रहे अब वह भी सजने सवरने में अव्वल नंबर पर आने लग गए हैं. आजकल की लड़कियों को उनके बड़े और आकर्षित ब्रेस्ट रखना बहुत पसंद आता है. क्योंकि इस सुडोल और आकर्षित ब्रैस्ट लड़कियों की खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं. ऐसे में बहुत सारी लड़कियां अपने ब्रेस्ट को बड़ा बनाने के लिए महंगी महंगी क्रीम का इस्तेमाल करती हैं.

परंतु आज हम आपको एक ऐसी महिला की कहानी बताने जा रहे हैं, जिसके ब्रेस्ट बहुत बड़े हैं लेकिन मैं अपने ब्रेस्ट से तंग आ चुकी है. जी हां, यह बिल्कुल सच है हम एक ऐसी खबर लाए हैं आपके लिए जो आपके पांव तले से जमीन खिसका देगी. तो चलिए जानते हैं आखिर यह पूरा मामला क्या है…

यूं तो हर महिला और हर लड़की अपने ब्रैस्ट को लेकर काफी सीरियस होती है. ऐसे में मार्केट में भी ब्रेस्ट के लिए काफी तरह के क्रीम और लोशन मिलते हैं. परंतु आज हम आपको एक ऐसी महिला की आपबीती सुनाने जा रहे हैं, जिस के बड़े ब्रेस्ट उसके लिए मुसीबत बन चुके हैं. वैसे तो हर महिला अपने बड़े ब्रेस्ट से काफी खुश होती है लेकिन इस महिला की कहानी कुछ अलग ही है. यह महिला अपने बड़े-बड़े स्तनों से बिल्कुल भी खुश नहीं है बल्कि, बहुत परेशान हो चुकी है. दरअसल, यह मामला ऑस्ट्रेलिया की 23 साल की शेर्डिंग लार्कमैन का है. इनके ब्रेस्ट इतने बड़े हैं कि कोई भी इनका दीवाना बन जाए. परंतु फिर भी इनके लिए इतने बड़े ब्रेस्ट नर्क के समान है.
.
आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें यह महिला दो बच्चों की मां है. अपने बड़े ब्रेस्ट के चलते इस महिला को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. एक रिपोर्ट के अनुसार इस महिला को समाज के कई तरह के ताने और टिप्पणियों का सामना करना पड़ रहा है. केवल यही नहीं बल्कि, लोग उसके बड़े स्तनों के कारण उसको न्यूड तस्वीरें भेजने को कहते हैं. इन सब कामों से तंग आकर यह महिला अपने ब्रेस्ट का आकार कम कराना चाहती है. जिसके चलते इंटरनेट पर यह महिला लोगों से पैसे मांगने की अपील कर रही है. फिलहाल इनका 34के ब्रेस्ट के कप का साइज है लेकिन, समय के साथ साथ ये और भी बढ़ता ही जा रहा है.

READ  आइये जाने Oxford University के बारे में कुछ रोचक बाते !

शेरडिन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वह 8 साल की थी तभी उसके स्तनों का आकार बढ़ना शुरू हो गया था. 10 साल की उम्र तक पहुंचते-पहुंचते उसके स्तन काफी बड़े हो चुके थे और यही स्तन 16 साल की उम्र में उसकी परेशानियों का कारण बन चुके थे. ऐसे में उसने डॉक्टर के पास अपनी समस्या जाहिर की तब उसके स्तनों का साइज डबल एच था

डॉक्टर ने इस महिला को बताया कि वक्त के साथ-साथ उनके ब्रैस्ट और बढ़ जाएंगे. ऐसे में आए दिन लोगों के गन्दे कमैंट्स और तानों का सामना करना उसके लिए मुश्किल बन चुका था. दुनिया के कई लोग उसको बिना कपड़ों के तस्वीरें भेजने के लिए कहते हैं. ऐसे में उसका कहना है कि, ” मैं वैसी नहीं हूं क्योंकि मेरे छोटे-छोटे बच्चे हैं”. बहरहाल इन सब कामों से तंग आकर इस महिला ने आखिरकार अपने स्तनों की सर्जरी का फैसला ले लिया है. इसी के चलते वह पैसे जमा करने में लग चुकी है. महिला ने बताया कि बड़े स्तनों की वजह से उसकी सेहत भी खराब हो चुकी है. साथ में उसके पीठ और कंधे में भी अक्सर दर्द रहता है. इंटरनेट के द्वारा अभी इस महिला ने साढ़े पांच गजर डॉलर्स जुटा लिए हैं.