Egypt की सिंगर ने इतना Adult गाना बनाया की हो गयी जेल, हो सकती है 3 साल की सज़ा-Watch it

एक सिंगर को उसके म्यूजिक वीडियो में सेंशुअल तरीके से केले खाने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है। ये घटना भले ही किसी को भी चौंका दे लेकिन ये मामला पूरी तरह सच है। ऐसा हुआ है मिस्र की सिंगर शायमा अहमद के साथ।

21 वर्षीया शायमा ने इसके लिए माफी भी मांग ली है, इस वीडियो को लेकर हंगामा मच गया है

जिस म्यूजिक वीडियो के लिए शायना को गिरफ्तार किया गया है उसमें वह क्लास टीचर बनी हुई हैं और उनके स्टूडेंट्स कुछ वयस्क मर्द हैं। वीडियो में शायमा अपने क्लास के स्टूडेंट्स के सामने बड़े ही सेंशुअल अंदाज में फ़ल खा रही हैं।

यही नहीं इस सॉन्ग में दिखाया गया है कि उनके पुरुष छात्र भी इसको फॉलो करते हैं। इस वीडियो को मिस्र समाज के लिए हानिकारक मानकर शायमा को गिरफ्तार कर लिया गया है। कहा जा रहा है कि उन्हें इस मामले में तीन साल की सजा भी हो सकती है। गिरफ्तार करने के पीछे एक कारण ये भी बताया जा रहा है कि वीडियों में वह बेहद अश्लील तरीके से केले खा रही हैं। इस वीडियो में शायमा ने लॉन्जरी भी पहनी है, इसे भी गलत बताया जा रहा है। यही नहीं उनके परफॉर्म करने पर भी रोक लगा दी गई है। सिंगर का असली नाम शायमा अहमद है।

Shyma – Andy Zoroof – شيما – عندي ظروف

Shyma – Andy Zoroof – شيما – عندي ظروف

Posted by ‎إعترافات خاصة جدا‎ on Saturday, November 18, 2017

21 वर्षीया शायमा ने इसके लिए माफी भी मांग ली है। उन्होंने कहा है कि मैं उन लोगों से माफी मांगती हूं जिन्हें इस क्लिप ने अपसेट किया है। इस वीडियो को लेकर हंगामा मच गया है। वीडियो को लेकर मिस्र में कहा जा रहा है कि यह समाज को सही संदेश नहीं देता है और भावनाओं को उकसाने का काम करता है। हालांकि, इस वीडियो को यूट्यूब से भी हटा लिया गया है।

READ  राजधानी एक्सप्रेस से कम नहीं मुंबई की ये खास पहली लोकल AC ट्रेन