2 साल पहले ऐसी दिखती थीं मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर

नई द‍िल्‍ली : मानुषी छिल्‍लर के मिस वर्ल्‍ड बनने के बाद उनका दो साल पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो उनके पढ़ाई के दौरान की है. वो हरियाणा के सोनीपत के भगत फूल सिंह गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस कर रही हैं. उन्‍होंने जब मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लिया था तब से लेकर अब तक उनकी पर्सनैलिटी में जमीन आसामान का अंतर आ गया है. मानुषी छिल्‍लर ने मिस वर्ल्‍ड का खिताब जीत कर अपने देश का नाम रौशन किया.

17 साल के लंबे इंतजार के बाद मिस वर्ल्‍ड का क्राउन भारत के लिए वापस आ पाया. जब हरियाणा की इस खूबसूरत और टैलेंटेड लड़की ने इस खि‍ताब को अपने नाम किया तब हर हिंदुस्‍तानी का सीना गर्व से फूल गया. यही नहीं उन्‍होंने अपनी खि‍लखिलाती मुस्‍कुराहट से भी हर किसी को अपना दीवाना बना दिया. लेकिन जिस एक चीज ने उन्‍हें मिस वर्ल्‍ड का खिताब दिलाने में सबसे ज्‍यादा मदद की वह फाइनल राउंड में पूछे गए सवाल का जवाब था. अब मानुषी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो बेहतर साधारण दिख रही हैं.

मानुषी खूबसूरत तो हैं ही साथ ही हाजिरजवाब भी हैं. यानी कि ब्‍यूटी विद ब्रेन का पर्फेक्‍ट उदाहरण. लेकिन इस मकाम तक पहुंचने के लिए मानुषी ने दिन-रात मेहनत की है. वो हरियाणा के सोनीपत के भगत फूल सिंह गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस कर रही हैं. उन्‍होंने जब मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लिया था तब से लेकर अब तक उनकी पर्सनैलिटी में जमीन आसामान का अंतर आ गया है. अब उनका दो साल पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

READ  India's Manushi Chillar crowned Miss World 2017, 16 years since Priyanka Chopra won title

 

वीडियो में मानुषी बेहद साधारण स्‍टूडेंट लग रही हैं, जिसे फिजिक्‍स समझने में परेशानी हो रही थी. इस वीडियो में मानुषी बता रही हैं क‍ि फिजिक्स पूरी तरह से कॉन्‍सेप्‍ट पर आधारित है इसलिए इसे रट्टा नहीं मारा जा सकता. वीडियो देखकर आपको खुद ही अंदाजा हो जाएगा कि मानुषी ने मिस वर्ल्‍ड का ख‍िताब जीतने के लिए कितनी मेहनत की होगी

RelatedPost