‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर आया, ट्रोल हुए सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का वीडियो ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरी हुई है। इस ट्रेलर के डायलॉग बहुत ही दमदार हैं। इसमें एक डायलॉग है जिसमें सलमान खान कहते हैं कि शिकार तो सब करते हैं लेकिन टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता। सलमान का यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। एक तरफ तो लोग इस ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग सलमान द्वारा बोले गए शिकार वाले डायलॉग का काफी मजाक उड़ा रहे हैं।

 

सलमान खान के इस डायलॉग पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्विटर यूजर ने एक हिरण की फोटो डाली, जिसमें हिरण खुद को गोली मारते हुए दिखाई दे रहा है। इस यूटर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा “टाइगर जिंदा है का ट्रेलर देखने के बाद हिरण का रिएक्शन- शिकार तो सब करते हैं लेकिन सलमान भाई से बेहतर शिकार कोई नहीं करता”। बता दें कि  इस ट्वीट के जरिए यूजर ने काले हिरण को मारने के मामले को लेकर सलमान पर तंज कसा था।

 

एक यूजर ने दो फोटो ट्वीट की जिसमें एक पर लिखा था सच्ची घटना से प्रेरित और दूसरी में सलमान की फोटो थी जिसपर टाइगर जिदा है का शिकार वाला डायलॉग लिखा हुआ था। इस यूजर ने कैप्शन दिया यह रेयर मूमेंट है जब सलमान खान अपना अपराध  स्वीकार करते हैं। एक ने लिखा सलमान खान- ‘टाइगर जिंदा है’, काला हिरण- लेकिन मैं तो मर गया न। एक यूजर ने सलमान के हिट एंड रन केस को उठाते हुए तंज कसते हुए लिखा सलमान खान- टाइगर जिंदा है, ड्राइवर- हां! उस दिन गाड़ी मैं चला रहा था। इसी तरह कई लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हुए सलमान खान को ट्रोल किया है।

Related Post