राम रहीम के डेरे के अंदर खुदाई की गई तो निकलेंगे कंकाल- दावा है इस शख्स का |

अपने ही डेरे की दो साध्वियों से दुष्‍कर्म के दोषी राम रहीम के मामले में हर दिन नए-नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. राम रहीम को सीबीआई की विशेष अदालत ने 20 साल की सजा सुनाई है. राम रहीम की तिलस्‍मी और विवादित दुनिया के बारे में एक पूर्व पत्रकार ने रामानंद टाटिया ने जी न्‍यूज से विशेष बातचीत में खुलासा किया है कि अगर अभी डेरे के अंदर खुदाई की जाए तो वहां पर कई नर कंकाल निकलेंगे. हरियाणा के इस पत्रकार ने इस मामले में और भी कई चौंकाने वाले दावे किए हैं.

टाटिया ने खास बातचीत में कहा कि मीडिया के सामने खुदाई के बाद सारी सच्‍चाई लोगों के सामने आ जाएगी. डेरे में कई लोगों की हत्‍या की गई है. वहां पर सच बोलने वालों को जिंदा जला दिया जाता था. इतना ही नहीं कंकालों को डेरे के अंदर ही दफना दिया जाता था. इसके बाद उसके ऊपर पेड़ लगा दिया जाता था. डेरे के अंदर लोगों से कुर्बानी फॉर्म भी भरवाए जाते थे.इसमें लिखा जाता था कि मैं अपनी मौत के लिए खुद जिम्‍मेदार हूं. कोई भी इसके लिए जिम्‍मेदार नहीं है. न मेरे परिवार वाले और न ही कोई और. इस तरह के फॉर्म अकेले डेरे के अंदर ही 500 से ज्‍यादा लोगों ने भरे थे. तो समझ लीजिए कि पूरे हरियाणा में कितने लोगों ने भरे होंगे.

टाटिया का आरोप है कि डेरे के लिए यहां पर कई लोगों की जमीनों को छीना गया. जिन लोगों से जमीन छीनी गई, उन्‍हें पैसे भी कम दिए गए. उन्‍होंने कहा कि डेरा के लोगों ने कई बार मुझे भी मारने की कोशिश की. पहले डेरे के अंदर कोई राम रहीम के खिलाफ बोलता नहीं था. जब मैं ही पत्रकारिता करता था तो इन्‍होंने कई बार मुझ पर हमला कराया. मेरे ऑफि‍स पर कई बार हमला हुआ. टाटिया ने कहा कि डेरे के अंदर भारी मात्रा में हथियार हैं. लेकिन हो सकता है कि अब उन्‍हें भी गायब करा दिया गया हो.

READ  बैंक लागू करेंगे FRDI बिल, बैंक में जमा पैसों के वापस मिलने की गारंटी नहीं रहेगी