जब काम का टारगेट पूरा नही हुआ तो कम्पनी ने कर्मचारियों को दी ऐसी सजा, सबके दिल देहल उठे

कंपनी के कर्मचारी को घिनौनी सजा – हम नौकरी इसलिए करते हैं ताकि अपने और अपने परिवार के लोगों को वो सारी सुख-सुविधाएं दे सकें जिसकी उन्हें चाह होती है.

एक अच्छी और बेहतर नौकरी से हम सभी को यही उम्मीद होती है कि उससे हमें पैसा, समाज में सम्मान और मन को सुकून मिल सके.

लेकिन आज नौकरी करनेवाले अधिकांश लोग मानसिक तनाव और काम के बोझ के तले दबते चले जा रहे हैं खासकर प्राइवेट कंपनियों में नौकरी करनेवाले लोगों के सामने हमेशा अपने टारगेट को पूरा करने का टेंशन बना रहता है.

अगर कोई कर्मचारी अपने टारगेट को पूरा करने में कामयाब हो जाता है तो उसे इंसेंटिव दिया जाता है वहीं किसी का टारगेट अधूरा रह जाता है तो वो मिलनेवाले इंसेंटिव से वंचित रह जाता है.

ज हम आपको एक ऐसी कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने टारगेट ना पूरा कर पानेवाले कंपनी के कर्मचारी को घिनौनी सजा दी है जिसके बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.
कंपनी के कर्मचारी को घिनौनी सजा –

टॉयलेट के फ्लश का पानी पिलाकर दी गई सजा

दरअसल चीन की एक कंपनी ने टारगेट पूरा ना हो पाने पर अपने कर्मचारियों को टॉयलेट में बंद कर दिया और उसके बाद उन्हें जबरन टॉयलेट के फ्लश का पानी पिलाया गया.

चीन की कंपनी की इस घिनौने करतूत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और देखते ही देखते इन तस्वीरों ने काफी सुर्खियां बटोर ली.

बताया जा रहा है कि टारगेट ना पूरा कर पाने पर यह सजा कंपनी के एक पुरुष और महिला कर्मचारी को दी गई है. इन कर्मचारियों को मिली इस सजा को देखकर वहां के सभी कर्मचारियों के रोंगटे खड़े हो गए.

READ  जल्दी करें 10वीं पास के लिए टाटा मोटर्स में है बंपर वैकेंसी

दोनों कर्मचारियों की खराब हो गई तबियत

खबरों की मानें तो इस कंपनी के कर्मचारी को घिनौनी सजा, के बाद उस कंपनी के दोनों कर्मचारियों की तबियत बिगड़ गई. महिला कर्मचारी का हाल तो ऐसा है कि उसे कुछ भी खाने और निगलने में काफी तकलीफ हो रही है.

चीन की सोशल मीडिया वी चैट के जरिए चीनी कंपनी के बॉस की यह शर्मनाक करतूत लोगों के सामने आई है.

जब यह मामला पुलिस थाने तक पहुंचा तो इसके लिए जिम्मेदार कंपनी के अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि इस मामले में कंपनी के बॉस का कहना है कि इस खबर के जरिए कंपनी को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

गौरतलब है कि कंपनी के बॉस भले ही इस घटना पर पर्दा डालते हुए अपनी कंपनी को बदनाम करने की साजिश बता रहे हैं लेकिन जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं वो वाकई हैरान कर देनेवाली हैं.