बोलीवुड के इन भाई बहनों के रिश्ते में खड़ी हो चुकी है दीवारे |

भाई बहन के रिश्ते में दरार – भाई-बहन का रिश्‍ता बहुत अनमोल और अनोखा होता है।

इसमें प्‍यार के साथ-साथ लड़ाई झगड़ा भी बहुत होता है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ तक अपने भाई बहन के रिश्ते में दरार को लेकर मशहूर हैं।

आज हम आपको ऐसे ही सिलेब्रिटी भाई बहन के रिश्ते में दरार आ चुकी हैं।

भाई बहन के रिश्ते में दरार

1 – अमीषा पटेल और अश्मित पटेल

सुपरहिट फिल्‍म से डेब्‍यू करने वाली अमीषा पटेल का ना केवल अपने भाई बल्कि माता-पिता के साथ पैसों को लेकर विवाद हो चुका है। इस विवाद के चलते अमीषा ने अपना घर तक छोड़ दिया था और अकेले रहने लगीं थीं।

2 – संजय दत्त और प्रिया दत्त

मान्‍यता से शादी करने के दौरान संजय दत्त का अपनी बहन से झगड़ा हो गया था। कई दिनों तक संजय ने अपनी बहन से बात तक नहीं की थी। हालांकि, इस सबके बावूजद प्रिया दत्त हमेशा हर मुश्किल में अपने भाई के साथ खड़ी रहीं हैं और आज भी हर वक्‍त उनका साथ देती नज़र आती हैं।

3 – रणबीर कपूर और ऋद्धिमा कपूर

रणबीर कपूर अपनी सगी बहन ऋद्धिमा से ज्‍यादा करिश्‍मा और करीना कपूर के करीब हैं। उन्‍हें कई बार इन दोनों बहनों के साथ पार्टी करते देखा गया है। इनके बीच किसी बात को लेकर लड़ाई है या फिर बिजी शेड्यूल को लेकर ये दोनों एक-दूसरे से नहीं मिल पाते हैं, ये कह पाना मुश्किल होगा।

इन बॉलीवुड भाई बहन के रिश्ते में दरार आ चुकी है – बॉलीवुड में एक पल में रिश्‍ते बनते-बिगड़ते रहते हैं इसलिए ये कह पाना मुश्किल है कि बॉलीवुड के इन सिलेब्रिटी भाई-बहनों के बीच कब तक सब कुछ सही या सब कुछ खराब रहेगा। आमतौर पर तो बहनों को ही अपने भाई के आगे झुकना पड़ता है इसलिए यहां भी सिलेब्रिटी बहनों को ही अपने भाईयों को मनाना पड़ेगा। इसके अलावा बॉलीवुड के लिंकअप्‍स और ब्रेकअप्‍स भी खासा चर्चा में रहते हैं।

READ  Sanjay Dutt- लड़कियों को मां नरगिस के नाम पर ब्लैकमेल करते थे संजय दत्त, फिर बनाते थे जिस्मानी रिश्ता- हिरानी का खुलासा

Related Post