बोनी कपूर ने अपनी टीम से कर दिया श्री देवी को सबसे हॉट दिखाने का चेलेंज फिर जो हुआ ….

बोनी कपूर श्रीदेवी की खूबसूरती पर फिदा थे.

इसी चक्कर में तो बीवी से अलग होकर उन्होंने श्रीदेवी से शादी कर ली. वैसे बोनी कपूर के बारे में एक बड़ी ही अजीब बात कही जाती है, कहा जाता है कि एक बार उन्होंने अपनी टीम को चैलेंज कर दिया कि वो श्रीदेवी को कितना सेक्सी दिखा सकते हैं.

बोनी कपूर श्रीदेवी का क्या था ये पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं.

दरअसल, बात तब कि है जब बोनी कपूर मिस्‍टर इंडिया बना रहे थे. एक रात वो फिल्म जांबाज देखकर आए और इस फिल्म के एक गाने ‘हर किसी को नहीं मिलता प्यार जिंदगी में…’ में श्रीदेवी का लुक देख वह बहुत इंप्रेस हो गएं. उन्‍होंने अपनी टीम से कहा कि इस गाने में श्रीदेवी जितनी सेक्‍सी दिख रही हैं, उतनी सेक्‍सी उन्‍हें कोई और नहीं दिखा सकता. बस, फिर क्या था उन्‍होंने अपनी टीम को श्रीदेवी को ज्‍यादा सेक्‍सी दिखाने की खुली चुनौती दे डाली. टीम ने बोनी की इस चुनौती को स्‍वीकार कर लिया. तय हुआ कि ‘काटे नहीं कटते ये दिन रात…’ गाने में श्रीदेवी को बारिश में नीली साड़ी में दिखाया जाएगा. प्‍लान के मुताब‍िक गाना शूट हुआ और जब बोनी कपूर ने यह देखा तो वह पूरी तरह संतुष्‍ट हो गए. क्योंकि इस गाने में श्रीदेवी बेहद हॉट लगीं.

मिस्टर इंडिया फिल्म में श्रीदेवी अनिल कपूर के साथ रोमांस करती दिखीं, मगर इस फिल्म के बाद उनका बोनी कपूर से अफेयर हो गया.

कहा तो यह भी जाता है कि बोनी कपूर से शादी से पहले ही श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गई थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी का जब बोनी कपूर से अफेयर चल रहा था, तो वे बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर की दोस्त बन गई थीं और बोनी के घर पर ही रहती थीं.

READ  शाहरुख खान ने इंडस्ट्री के बड़े सितारों की फीस को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

काफी मुश्किलों के बाद श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी हुई और ये कपल अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं. ज़ाहिर है जिसे श्रीदेवी जैसी खूबसूरत बीवी मिल जाएगी वो भला खुश क्यों नहीं रहेगा.

Related Post