महंगी है साउथ फिल्मों की आइटम गर्ल्स, जानिए एक-एक की रेट लिस्ट |

साउथ फिल्मों की आइटम गर्ल्स – फिल्मों में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए हॉट और इंटीमेट सीन्स के अलावा आइटम नंबर का भरपूर इस्तेमाल किया जाता है.

लगभग सभी फिल्मों में आइटम नंबर देखने को मिलते हैं जिससे दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया जाता है.

आइटम नंबर आज हर फिल्म की जरूरत बन गई है. यही वजह कि फिल्मों में आइटम नंबर करनेवाली आइटम गर्ल्स के भाव भी बढ़ गए हैं.

आज हम आपको बताने जा रहे हैं साउथ फिल्मों की आइटम गर्ल्स के बारे में जो एक गाने के लिए मोटी तगड़ी रकम वसूलती हैं

साउथ फिल्मों की आइटम गर्ल्स –

1- चार्मी कौर

साउथ की ज्यादातर फिल्में 100 से 200 करोड़ का बिजनेस करती हैं इसलिए इन फिल्मों की आइटम गर्ल्स को अच्छी खासी रकम दी जाती है.

साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस चार्मी कौर अपनी एक्टिंग से ज्यादा आइटम सॉन्ग के लिए मशहूर हैं. चार्मी फिल्मों के अलावा प्राइवेट पार्टी में भी डांस करती हैं और एक आइटम नंबर के लिए वो करीब 25 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

2– तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया भले ही बॉलीवुड में हिट नहीं हो पाई हैं लेकिन वो साउथ इंडियन फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस हैं. आपको बता दें कि बाहुबली में काम करने के बाद तमन्ना एक आइटम सॉन्ग के लिए करीब 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं और फिल्म प्रोड्यूसर उन्हें इतनी मोटी रकम हंसते हुए दे देते हैं.

3- काजल अग्रवाल

बॉलीवुड में सिंघम जैसी सुपरहिट फिल्म में काम करनेवाली साउथ की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल फिल्मों के अलावा प्राइवेट पार्टीज में भी आइटम नंबर्स के लिए जानी जाती हैं. काजल अपने एक आइटम नंबर के लिए करीब 50 लाख रुपये लेती हैं.

READ  इस चीज़ को बिना हटाये इस कपल ने फेसबुक पर पोस्ट कर दी अपनी इंगेजमेंट की तस्वीर !

4- श्रुति हासन

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की खूबसूरत बेटी श्रुति हासन बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है. लेकिन अगर बात करें आइटम सॉन्ग की तो चाहे वो बॉलीवुड की फिल्म हो या फिर साउथ की, श्रुति अपने एक आइटम सॉन्ग के लिए 40 लाख रुपये लेती हैं.

5- पार्वती मेल्टन

अमेरिकन एक्ट्रेस पार्वती मेल्टन ने तेलुगु फिल्मों में काम करने के इरादे से ही भारत का रुख किया था. तेलुगु, मलयालम फिल्मों में काम करने के अलावा पार्वती अपने आइटम नंबर्स लिए काफी मशहूर हैं. आपको बता दें कि वो अपने एक आइटम सॉन्ग के लिए 35 लाख रुपये लेती हैं.

6- मुमैथ खान

आइटम गर्ल मुमैथ खान सिर्फ साउथ इंडियन ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की फिल्मों में भी आइटम नंबर करने के लिए मशहूर हैं. उन्हें आइटम सॉन्ग का स्पेशलिस्ट भी कहा जाता है. वो अपने एक गाने के लिए 25 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

7- हमसा नंदनी

साउथ की फिल्मों में हमसा नंदनी अपने आइटम नंबर्स से फिल्मों की हॉटनेस बढ़ा देती हैं. आपको बता दें कि आइटम सॉन्ग मिर्ची पर डांस करके वो सबकी फेवरेट बन गईं और अब वो एक गाने के लिए करीब 25 लाख रुपये लेती हैं.

ये है साउथ फिल्मों की आइटम गर्ल्स – गौरतलब है कि साउथ इंडियन फिल्मों की ये आइटम गर्ल्स बॉलीवुड फिल्मों की आइटम गर्ल्स से किसी भी मामले कम नहीं है तभी तो वो भी अपने एक गाने के लिए मोटी रकम की डिमांड करती हैं.