इस चीज़ को बिना हटाये इस कपल ने फेसबुक पर पोस्ट कर दी अपनी इंगेजमेंट की तस्वीर !

इसमें कोई दोराय नहीं, कि आज कल के इंटरनेट के जमाने में किसी की भी पर्सनल लाइफ लोगो से छिपी नहीं रह सकती है. जी हां वो इसलिए क्यूकि आज कल हर किसी को अपनी पर्सनल चीजे फेसबुक पर डाल कर नुमाइश करने की आदत पड़ चुकी है. ऐसे में जब तक वो अपने जीवन की सारी बातें अपने फेसबुक के दोस्तों से शेयर नहीं कर लेते, तब तक उन्हें चैन नहीं मिलता. बरहलाल इसका खामियाजा भी खुद ही को भुगतना पड़ता है.

बता दे कि ऐसा ही कुछ फेसबुक यूज़र मिरांडा लेवी के साथ भी हुआ है. दरअसल मिरांडा ने अपनी इंगेजमेंट की घोषणा करते हुए, अपनी और अपने मंगेतर केली की तस्वीर फेसबुक पर शेयर कर दी. पर तस्वीर शेयर करते समय ये दोनों एक काम करना भूल गए और इन्होने तस्वीर को ध्यान से देखे बिना ही फेसबुक पर शेयर कर दिया. गौरतलब है, कि इस तस्वीर में ऐसा कुछ था, जो वो शायद ही किसी को दिखाना चाहते हो.

जी हां आपको बता दे कि इस तस्वीर को ध्यान से देखने पर पास ही में एक प्रेग्नेंसी किट दिखाई देती है, जो कि एक पर्सनल चीज है. अब जाहिर सी बात है, कि मिरांडा इसे तो तस्वीर में बिलकुल नहीं दिखाना चाहती होंगी. खास करके तब जब वो अपनी इंगेजमेंट की घोषणा फेसबुक पर कर रही है.

बरहलाल इसके बाद जो हुआ वो होना तो लाजिमी था. दरअसल इस तस्वीर को शेयर करने के बाद इन दोनों के दोस्तों ने इनकी खूब तफरी ली, यानि इन्हे खूब छेड़ा. वैसे फेसबुक पर तस्वीर डालते समय इन बातों का खास ध्यान रखना चाहिए, वरना लोग आपको गलत समझने में जरा भी देर नहीं लगाते.

READ  लन्दन ,पेरिस भी कुछ नही है भारत की इन10 जगहों के सामने | अगर ये नही देखि तो ......