मशहूर गुलाटी का सलमान के साथ Comeback फ्लॉप, कपिल पर किस्मत मेहरबान

तो आखिरकार कपिल शर्मा के लिए काफी दिनों बाद कुछ अच्छा सुनने को मिला हैं। कुछ दिनों पहले सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज़ हुई जिसका प्रमोशन उन्होंने सुनील ग्रोवर की टीम के साथ मिलकर किया। उन्होंने कपिल के शो को इस बार अहमियत तक नहीं दी और सीधे सुनील ग्रोवर के साथ सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट करने के लिए हामी भर। इस शो में आपने मौनी रॉय के साथ अली असगर, डॉ संकेत भोंसले, सुगंधा मिश्रा और सुनील ग्रोवर को देखा था। दर्शको ने सुनील और सलमान को काफी पसंद किया हैं लेकिन लगता हैं इस बार सुनील पर नहीं बल्कि कपिल पर किस्मत एक बार फिर से मेहरबान हुई है। इस बार BARC रिपोर्ट में कपिल के शो को 10 वा स्थान मिला हैं तो वही दूसरी तरफ ‘सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट’ को 16वी जगह मिली है।

बता दें सुपरनाइट विद ट्यूबलाइटकी ख़राब स्क्रिप्ट के चलते इस बार दर्शको ने सुनील और सलमान की जोड़ी पसंद तो आई लेकिन उसे इस BARC की लिस्ट में उन्हें जगह नहीं मिली। वही घिसी पिटी स्क्रिप्ट और पुराने जोक्स की वजह से यह एपिसोड थोडा फीका ही रहा। बस डॉ सकेंत भोंसेले की कॉमेडी टाइमिंग दर्शको को खूब भा गयी। वैसे, चैनल को यह उम्मीद थी कि शो की टीआरपी में सलमान खान के आने से चार चाँद लग जायेंगे लेकिन लगता हैं फिल्मों के साथ साथ टीवी पर भी सलमान खान की किस्मत कुछ साथ नहीं दे रही है।

इतना ही नहीं अब कपिल के शो में उनके दोस्त चन्दन प्रभाकर उर्फ़ चंदू चायवाला की एंट्री हो रही है। साथ ही अब कपिल की टक्कर देने के लिए कृष्णा अभिषेक अपनी ड्रामा कंपनी लेकर आ रहे है। उनकी टीम में अली असगर, सुगंधा मिश्रा, डॉ संकेत भोंसले और सुदेश लहरी जैसी मंझे हुए कलाकार होने वाले है। इतना ही नहीं अब कपिल के शो में भारती सिंह की एंट्री हो गयी हैं क्या अब अब भारती कपिल की फूटी हुई किस्मत सवारेंगी यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

READ  भारत में एक गांव ऐसा भी जहां हिंदू हो या मुसलमान सभी बोलते हैं संस्कृत

Related Post