देखिये अमिताभ और ऋषि कपूर का नया अवतार, अमिताभ 102 और ऋषि 75 के


दो मशहूर कलाकारों ने उमेश शुक्ला की “102 नॉट आउट” के स्क्रीन एडेप्शन की शूटिंग शुरू की।

ऋषि कपूर, अभिषेक पाठक, अभिषेक बच्चन और असिन के साथ 2015 के रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा, ऑल इज़ वेल के बाद, निर्देशक उमेश शुक्ला ने अपनी अगली फिल्म 102 नॉट  आउट, में  अमिताभ बच्चन को 102 वर्षीय और ऋषि को उनके 75 वर्षीय बेटे के रूप में  प्रस्तुत किया।  यह फिल्म लेखक और निर्देशक सौम्य जोशी के सफल गुजराती नाटक पर आधारित है।

उमेश ने बताया “अमितजी और ऋषिजी 26 साल बाद सहयोग कर रहे हैं, वे पहली बार गुजराती पात्रों के साथ खेल रहे हैं। खुद गुजराती बनने के लिए, मेरे दिमाग में मेरे पास कुछ संदर्भ थे, जिन्हें हमने देखा था, जिसकी शूटिंग बुधवार को शुरू की थी। बच्चन की प्रारंभिक अनुक्रम वे पूरे महीने तक मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं, फिर जुलाई में फिर से शुरू हो रहे हैं और इसे जुलाई के अंत तक खत्म करने  का लक्ष्य है।

यह फिल्म एक पिता और बेटे के बीच प्रेम कहानी है। उमेश ने कहा, “मैंने मूल प्ले का निर्माण किया था और यह जानकर कि यह एक अनूठी साजिश और हास्य के लिए फिल्म में बदल सकता है। सौम्या ने फिल्म को शानदार ढंग से लिखा है,” उमेश कहते हैं, अभिनेता ने जानबूझकर मूल प्ले को नहीं देखा है। ये दोनों फिल्म में गुजराती में कुछ लाइनें बोलेंगे। उमेश ने कहा, “वे भाषा के साथ पहले से ही अच्छे हैं और उन्हें मार्गदर्शन करने के लिए सेट पर एक ट्यूटर है।

READ  अनुष्का ने स्टेज पर ही विराट को किया Kiss, शाहरुख ने बोला ये डायलॉग

हम सभी के दिमाग में  एक विस्फोट हो रहा है,” उमेश ने कहा कि वह अपनी फिल्मों को देख कर बड़े हो गए हैं। “दोनों बेहद समर्पित कलाकार हैं और काम करने के अपने तरीके हैं। हमने पिछले महीने तीन-चार दिन की कार्यशाला की थी और यह बहुत मजेदार था!”

Related Post