ये है इंस्टाग्राम पर सबसे हॉट और पॉपुलर 5 लड़कियां, लाखो लोग है इनके दीवाने

सोशल साइट इंस्टाग्राम एक ऐसा जरिया बन चुका हैं, जहां पर लोग अपने फोटोज अपलोड कर पॉपुलर हो जाते हैं। विदेशों में कई लड़कियां इंस्टाग्राम मॉडल के रुप में अपनी पहचान बना चुकी हैं। ऐसे में आज हम आपको 5 ऐसी ही लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें इस साइट पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। इस अमेरिकी मॉडल को फॉलो करते हैं 50 लाख लोग…
 योवाना (yoventura)
अमेरिका के मियामी में रहने वाली 21 साल की योवाना वेंचुरा इंस्टाग्राम पर बेहद पॉपुलर हैं। उन्हें 50 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। बतौर मॉडल अपनी पहचान बना चुकी योवाना साल 2014 में जस्टिन बीबर को डेट करने की वजह से सुर्खियों में रही थीं। डोमिनिकल रिपब्लिक मूल की योवाना को अंग्रेजी और स्पेनिश आती है। ये इंस्टाग्राम पर yoventura के नाम से सक्रिय हैं।
डेमी रोज
यूनाइटेड किंगडम के बर्मिंघम की रहने वाली 21 साल की डेमी रोज मॉडलिंग करती हैं। इनकी पहचान यूके की सोशल मीडिया सेलेब के रुप में भी है। सोशल साइट इंस्टाग्राम पर इन्हें 43 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। इस साइट पर डेमी अपनी फिट रहने के गुर भी शेयर करती हैं। फिलहाल, मॉडलिंग करियर की खातिर वे यूके छोड़कर अमेरिका में रहने लगी हैं। ये इंस्टाग्राम पर demirosemawby के नाम से सक्रिय हैं।
कैंतल जेलस
मेक्सिको की रहने वाली कैंतल जेलस को इंस्टाग्राम पर 43 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। फिलहाल लॉस एंजिलिस में रह रही कैंतल मिडल मैन और पिरान्हा 3डीडी जैसी फिल्मों में काम करने के अलावा म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं। ये इंस्टाग्राम पर chantelzales के नाम से मौजूद हैं।
जुली एनी
अमेरिका में सैन डियागो की रहने वाली जुली एनी भी इंस्टाग्राम पर बेहद फेमस हैं। इन्हें 42 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। हालांकि, सोशल साइट्स पर जुली के बारे में ज्यादा डिटेल्स उपलब्ध नहीं है। इस्टाग्राम पर ये juli.annee के नाम से मौजूद हैं।
एरियेनी सेलेस्टे
अमेरिका की रहने वाली एरियेनी एक रिंग गर्ल और मॉडल हैं। 31 साल की एरियेनी को टीवी पर्सनैलिटी के रूप में भी जाना जाता है। इंस्टाग्राम पर इन्हें 29 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ये इंस्टाग्राम पर ariannyceleste के नाम से सक्रिय हैं।

Related Post

READ  "चक्रवर्ती सम्राट अशोक" मौर्य साम्राज्य को असम से इरान तक केवल आठ वर्षों में फैला दिया