गर्लफ्रेंड से बदला लेने ले लिए बोयफ्रेंड ने कर दी Facebook पे कुछ ऐसी तस्वीर share कर लिया बदला

गर्लफ्रेंड से बदला लेने ले लिए बोयफ्रेंड ने कर दी Facebook पे कुछ ऐसी तस्वीर share कर लिया बदला

Unique Revenge  शांत प्रेमी को दुनियाभर से समर्थन दूसरे  संग सो रही थी Girlfriend

आम तौर पर अगर कोई शख्स किसी और इंसान को अपनी Girlfriend के साथ सोते हुए देख ले तो वह शायद उससे झगड़ा करेगा। लेकिन इसके विपरीत एक अमेरिकी प्रेमी ने अपनी  Girlfriend  को शांति से ऐसा सबक सिखाया की पूरी दुनिया उसकी दीवानी हो गयी.  प्रेमी ने  नाराजगी और दुख को प्रकट करने के लिए Facebook का सहारा लिया।


22 साल के डस्टन हॉलवे ने चीखे-चिल्लाए बिना अपनी गर्लफ्रेंड और उसके साथ सो रहे शख्स के साथ कुछ selfie लीं और उन्हें फेसबुक पर पोस्ट किया। फोटो के कैप्शन में डस्टन ने लिखा, ‘जब आप घर लौटते हों और वहां किसी और इंसान को उसके साथ सोते दिखें जिससे आप बेहद प्यार करते हों! अच्छे इंसान अच्छी महिलाएं डिजर्व करते हैं।’

डस्टन ने लड़ने-झगड़ने की जगह पर इस तरह से अपना दुख जाहिर किया। वह चाहते थे कि दुनिया को पता चले कि उनकी गर्लफ्रेंड ने उनके साथ क्या किया, लेकिन इसके लिए वह कोई हंगामा खड़ा नहीं किया। सोशल मीडिया पर उनकी शेयर की हुई तस्वीर वायरल हो गई और कई लोगों ने उनका समर्थन भी किया।ऐसे ही एक यूजर ने इस अप्रिय स्थिति में डस्टन ने जैसे खुद को संभाला उसकी तारीफ करते हुए लिखा कि सब कुछ किसी न किसी वजह से ही होता है। अच्छा है कि आप बीती बातें भुलाकर आगे बढ़ गए।

भविष्य के लिए शुभकामनाएं! बाद में फेसबुक पर समर्थन के लिए उन्होंने सबको शुक्रिया भी कहा।

READ  धरती पर 64 जगह सुनी गईं जोरदार रहस्यमय धमाकों की आवाज, नासा हुआ हैरान